ज्याद एनर्जी ड्रिंक पीने से हुआ खोपड़ी में छेद (Pics)

punjabkesari.in Saturday, Oct 14, 2017 - 04:38 PM (IST)

वॉशिंगटनः लोग अक्सर सुस्ती फील करने पर एनर्जी ड्रिंक का सहारा लेते हैं लेकिन एक व्यक्ति का  एनर्जी ड्रिंक पीने से एेसा हाल हुआ कि देख कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।  हाल ही में पिता बने एक वयक्ति के सिर में एनर्जी ड्रिंक की वजह से छेद हो गया। जिस वक्त ऑस्टिन के बेटे का जन्म हुआ, तो वह भी अस्पताल के बेड पर था। बच्चे के घर पहुंचने के 2 महीने बाद ऑस्टिन ने अपने बच्चे को पहली बार देखा।
PunjabKesari
मगर, उसकी जिंदगी अभी भी सामान्य नहीं हुई है। वह दर्जनों बार अस्पताल के चक्कर काट चुका है। उसकी जिंदगी पर अभी भी खतरा बना हुआ है। ऑस्टिन की पत्नी ब्रिएना ने फेसबुक पर अपनी दुखभरी कहानी और परिवार के संघर्ष के बारे में जानकारी दी है। उसने लिखा कि जब वह 9 महीने की गर्भवती थी, तो उसे एक फोन आया कि ऑस्टिन का एक्सीडैंट हो गया है और वह अस्पताल में है। ऑस्टिन को ब्रेन हैमरेज हुआ है। डॉक्टर्स ने कहा कि एल्कोहल या ड्रग्स की वजह से हैमरेज नहीं हुआ है। बाद में उन्होंने कहा कि ऑस्टिन की इस स्थिति का कारण जरूरत से ज्यादा एनर्जी ड्रिंक को पीना है।

PunjabKesari
ब्रिएना का कहना है कि ऑस्टिन को एनर्जी ड्रिंक पीने की लत लंबे समय तक काम करने की वजह से हुई थी। हालांकि, अपनी पोस्ट में उसने इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। ऑस्टिन की खोपड़ी का कुछ हिस्सा कई सर्जरी के बाद निकाल दिया गया है। एक्सीडेंट के बाद पहली बार उस वक्त ऑस्टिन की आंखें खुलीं, जब उनके बेटे का जन्म हुआ। ब्रिएना ने कहा कि हमने अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए प्लानिंग की थी। वह हमारी जिंदगी का सबसे बड़ा लम्हा था। मैं चाहती थी कि जिस वक्त बच्चे का जन्म हो, ऑस्टिन मेरे साथ मेरे बगल में खड़ा हो। वह मेरे हाथ पकड़े हो और हमारे होने वाले बच्चे का स्वागत करे। मगर, ऐसा कुछ नहीं हो सका। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News