Love in Corona: डाक्टर को वायरस के गंभीर मरीज से हुआ प्यार, कर ली सगाई ( दिल जीत लेंगी तस्वीरें)

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 12:58 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः कोरोना वायरस महामारी को लेकर दुनिया में ऐसे भयानक अनुभव व किस्से सामने आ रहे हैं जो दिल के बेचैन कर देते हैं। लेकिन इस दौरान कोरोना से जंग के बीच प्यार का खूबसूरत सा किस्सा सोशल मीडया पर लोगों का दिल जीत रहा है। कहते है न कि प्यार कब, कहां, किससे हो जाए कोई नहीं जानता। प्यार किन अजीब स्थानों और परिस्थितियों में हो जाता हम कभी भी कल्पना नहीं कर सकते।

PunjabKesari

ऐसा ही एक किस्सा है मिस्र के अस्पताल का जहां महिला डाक्टर को कोरोना से मर रहे मरीज से प्यार हो गया । और फिर इसके बाद जो हुआ उसने दुनिया को हैरान कर दिया। महिला डॉक्टर अया मोस्बाह डार मिस्र को अल-शिफ़ा अस्पताल के कोरोना वार्ड में कार्यरत हैं।

PunjabKesari

ड्यूटी के दौरान वह मोहम्मद फहीम नामक मरीज से मिली, जो कोरोनोवायरस से पीड़ित था और उशकी हालत बेहद गंभीर थी। उपचार के दौरान अया औऱ रोगी फहीम को एक दूसरे से प्यार हो गया। 2 महीने बाद फहीम के ठीक होने के बाद दोनों ने सगाई कर ली।

PunjabKesariउनके प्यार का यह किस्सा तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस तरह का फैसला लेने के लिए दोनों की बहादुरी की जमकर तारीफ की जा रही है। लोग कह रहे हैं इंसान के दिल में सबसे बढ़कर जो चीज मायने रखती है वह है प्यार ।  क्या आपको वो पहला दिन याद था जब आप अपने प्यार से मिले थे? या आप अभी भी खोज रहे हैं? खैर भगवान  निश्चित रूप से आशीर्वाद देंगे और आप अंततः अपने प्यार से मिलेंगे।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Related News

Recommended News