पति के पासपोर्ट पर पहुंची दिल्ली, एयरलाइन भी नहीं पकड़ पाई इतनी बड़ी गलती

punjabkesari.in Wednesday, May 02, 2018 - 05:00 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः दिल्ली एयरपोर्ट पर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें पता चला है कि एक महिला अपने पति के पासपोर्ट पर मैनचेस्टर से दिल्ली तक आ गई। महिला का नाम गीता मोढा है जो बिजनेस ट्रिप पर दिल्ली आई थी और वह ग्रेटर मैनचेस्टर में अलंकार हाउस नाम से ब्राइडल शॉप चलाती हैं।

गीता के एक परिवार वाले ने बताया कि, वह गलती से 23 अप्रैल को अपने पति दिलीप का पासपोर्ट ले गई थी। लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर चेक-इन या विमान में घुसते हुए भी एयरलाइन इस गलती को नहीं पकड़ पाई। गीता को इस बात को पता तब चला, जब वह दिल्ली एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन फॉर्म भर रही थी। जिसके बाद उन्हें वापस दुबई भेज दिया गया और अपना पासपोर्ट लाने के लिए कहा गया।

वह अमिरात एयरलाइन के विमान से दिल्ली आई थी। जिसके बाद एयरलाइन से एक बयान में इस गलती को स्वीकार करते हुए कहा कि, इस बारे में जांच की जाएगी और पासपोर्ट चेकिंग और सुरक्षा का स्तर बढ़ाया जाएगा। गीता के एक परिवार वाले ने कहा कि अगर एयरलाइन इस गलती को यहीं पकड़ लेती तो गीता को इतनी परेशानी नहीं उठानी पड़ती और वह घर से अपना पासपोर्ट दोबारा मंगवा सकती थी। क्योंकि वह विमान के निर्धारित समय से करीब 3 घंटे पहले ही एयरपोर्ट पहुंच गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News