21 सेकेंड का ये वीडियो हो रहा खूब वायरल, देख चुके साढ़े चार लाख से ज्यादा लोग

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 02:38 PM (IST)

सिडनीः लगता है बत्तखों में भी इंसानों की तरह प्रसिद्ध होने की होड़ लगी हुई है, क्योंकि एक बार फिर बत्तखों से जुड़ा एक और वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो सिर्फ 21 सेकेंड का है और बत्तख इसमें स्लाइडिंग झूले पर बार-बार स्लाइड करते नजर आ रहे हैं। बत्तखों की बच्चों जैसी इस हरकत का वीडियो इतना क्यूट है कि लोग इसे पूरे दिन देखने के लिए तैयार हैं। बत्तखों को इस मस्ती भरे अंदाज में देख कर सभी इस वीडियो के मुरीद हो रहे हैं।

 

यह वीडियो ट्विटर पर वायरल वीडियोज नाम के एक ट्विटर पेज ने शेयर किया है। इस वीडियो को साढ़े चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 24 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा करीब सात हजार से ज्यादा लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक झूला है और इस झूले पर पानी बह रहा है और छोटी-छोटी बत्तखें बार-बार इस झूले पर ऊपर जाती हैं और झूले से नीचे फिसलती हैं।

 

 

वीडियो में एक व्यक्ति भी दिख रहा है, जिसे देख कर यह प्रतीत हो रहा है कि जैसे हम वाटर पार्क में टिकट लेकर झूले पर जाते हैं, वैसे ही यह बत्तख भी इस व्यक्ति से टिकट लेकर झूला झूल रहे हैं। इससे पहले ऐसा ही एक वीडियो आया था, जिसमें एक बत्तख कुत्ते से बचने के लिए मरने की एक्टिंग करती है। यह वीडियो अपलोड होने के कुछ ही देर बाद वायरल हो गया था। कुछ लोगों ने तो बत्तख को ऑस्कर अवॉर्ड तक देने की बात कह दी थी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News