कनाडा में बाढ़ का तांडव, टोरंटो में अरबपति रैपर की हवेली भी डूबी (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 02:16 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः कनाडा के कई शहर बारिश और बाढ़ से  प्रभावित है। टोरंटो में 5 घंटे की लगातार बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात हैऔर जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त है। अरबपति कनाडाई रैपर ड्रेक भी बाढ़ की चपेट में आ गए।  दरअसल, कनाडा के टोरंटों में भारी बारिश हो रही है, जिसके चलते बाढ के हालात बन गए हैं। सड़कों पर गाड़ियां जलमग्न और घरों में पानी का आगमन होता दिख रहा है।   2000 करोड़ से ज्यादा का नेटवर्थ रखने वाले कैनेडियन सिंगर ड्रेक ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने घर की झलक दिखा रहे हैं,जहां पानी भर गया है। पीपुल्स मैगज़ीन की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में रैपर ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज़ सेक्शन में एक वीडियो साझा किया, जिसमें कनाडा में बारिश के दौरान उनके घर में बाढ़ आ गई। उन्होंने वीडियो पर लिखा: “बेहतर होगा एस्प्रेसो मार्टिनी।”

 

क्लिप में, पूरी तरह से काले कपड़े पहने एक अज्ञात व्यक्ति फ्रेंच दरवाज़े बंद करने की कोशिश करता हुआ दिखाई दे रहा है, क्योंकि कीचड़ भरा बाढ़ का पानी घर के पूरे कमरे में घुसने लगा है। इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किए क्लिप में भूरे रंग का पानी टोरंटो स्थित कनाडाई गायक-रैपर के बंगले के एक हिस्से से भरता हुआ दिखाई दे रहा है, क्योंकि शहर में तीन बड़े तूफानों के कारण बारिश हुई है, जिससे बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है और लोग फंस गए हैं। सिर्फ़ बहते पानी की आवाज़ के साथ, ड्रेक कैमरे को अपने पैरों पर घुमाता है, जो उसके पैरों के बीच तक पानी में डूबे हुए हैं। पीपल के अनुसार, वीडियो में, वह झाड़ू पकड़े हुए है, संभवतः पानी को दूर करने की कोशिश कर रहा है। हालांकि ग्रैमी विजेता ने वीडियो में अपना स्थान टैग नहीं किया है, लेकिन उनके गृहनगर टोरंटो में हाल ही में बाढ़ सहित गंभीर मौसम का सामना करना पड़ रहा है। 

PunjabKesari

पर्यावरण कनाडा (मौसम एजेंसी) ने टोरंटो और ग्रेटर टोरंटो क्षेत्र के लिए अपनी भारी बारिश की चेतावनी हटा ली है। यह घोषणा इस सप्ताह की शुरुआत में शहर की मेट्रो प्रणाली पर बाढ़ के प्रभाव के बाद की गई। टोरंटो स्टार के अनुसार, मौसम एजेंसी ने कहा, "भारी बारिश से अचानक बाढ़ आ सकती है और सड़कों पर पानी जमा हो सकता है।" "नदियों, खाड़ियों और पुलियों के पास संभावित बहाव के लिए देखें।" बुधवार को अख़बार ने कहा, "बारिश एक दिन और जारी रह सकती है," सप्ताहांत आने से पहले ज़्यादातर अप्रिय मौसम के खत्म होने की उम्मीद है। 2020 में, ड्रेक ने अपने टोरंटो हवेली जिसे 'द एम्बेसी' कहा जाता है,  की एक झलक प्रशंसकों को दिखाई थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Related News