पाकिस्तानी पायलट भी कमाल ! प्लेन की खिड़की से निकल शीशे करने लगा साफ, Video देख लोग ले रहे खूब मजे

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 03:50 PM (IST)

Islamabad: पाकिस्तान (Pakistan के एक पायलट (Pilot) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह हवाई जहाज के कॉकपिट के शीशे साफ करते नजर आ रहा है, जैसे आमतौर पर ट्रक ड्राइवर अपने ट्रक के शीशे साफ करते हैं। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान भी हो रहे हैं और मजे भी ले रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि पायलट ने अपने विमान को रोककर उसके कॉकपिट की खिड़की खोल ली और बाहर निकलकर शीशे को साफ करने लगा। यह दृश्य देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने मजेदार टिप्पणियां करनी शुरू कर दीं। कुछ लोग इसे पायलट की 'मल्टीटास्किंग' बता रहे हैं, तो कुछ इसे "गर्व का क्षण" कहकर मजाक कर रहे हैं।

 

पायलट का यह अनोखा अंदाज लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है, और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को अलग-अलग कैप्शन के साथ शेयर कर रहे हैं । वीडियो को लेकर लोग यह भी कह रहे हैं कि यह पायलट की जिम्मेदारी और अपने काम के प्रति ईमानदारी को दिखाता है, जो किसी भी स्थिति में सुरक्षा से समझौता नहीं करना चाहता। हालाँकि, कुछ लोग इस घटना को देखकर हैरानी भी जता रहे हैं और कह रहे हैं कि यह पायलट की अनुशासनहीनता का भी संकेत हो सकता है।

PunjabKesari

इस तरह की घटनाएं आमतौर पर देखने को नहीं मिलतीं, इसलिए यह वीडियो खासा चर्चा में आ गया है।  जो वीडियो वायरल हो रहा है वो पाकिस्तान के एयरपोर्ट का है। रनवे पर  प्लेन खड़े हैं। उन्हीं में से एक प्लेन की खिड़की से एक शख्स बाहर निकलकर कुछ काम करता हुआ नजर आता है। कैमरामैन जब उसपर जूम करता है तो पता चलता है कि वह प्लेन का पायलट है और वह खिड़की से बाहर निकलकर प्लेन का शीशा साफ कर रहा है। आपने शायद ही कभी किसी पायलट को ऐसा काम करते हुए देखा होगा और यही कारण है कि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @askshivanisahu नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'पाकिस्तान में पायलट शीशे पर कपड़ा मार रहे। ये पहले रोडवेडज में थे क्या?' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 96 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हवाई जहाज चला रहा है कि ट्रक चला रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- बिल्कुल रोडवेज ही है, कब कहां पलट जाए कुछ नहीं पता। तीसरे यूजर ने लिखा- पाकिस्तान में अभी अभी हवाई जहाज चल रहे हैं क्या? एक अन्य यूजर ने लिखा- अभी तो ठीक है, आसमान में उड़ेगा तो वहां कैसे कपड़ा मारेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News