इस पोर्न स्टार को सैक्स के लिए ट्रंप ने किए थे $10,000 ऑफर !

punjabkesari.in Sunday, Oct 23, 2016 - 02:54 PM (IST)

वाशिंगटन:  राष्ट्रपति पद के रिपब्लिक उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार ट्रंप पर एक और महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इसमें कहा गया है कि पीड़ित महिला को होटल में ट्रंप के कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर देने का ऑफर किया गया था।

आपको बता दें कि अमरीका के राष्ट्रपति पद के चुनाव में एक महीने से भी कम का समय बचा है। इस बीच महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोपों को झेल रहे रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की स्थिति वैसे ही कमजोर बनी हुई है। ऐसे में प्रचार अभियान के बीच एडल्ट फिल्मों की स्टार जेसिका ड्रेक के इन आरोपों के बाद मामला और ज्यादा बिगड़ने की आशंका बढ़ गई है। लॉस एंजलेस में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में ड्रेक ने बताया कि वह करीब दस साल पहले कैलिफोर्निया के लेक ताहो में ट्रंप से मिली थी। उसे होटल में ट्रंप के कमरे में बुलाया गया था। वह अपनी कुछ दोस्तों के साथ वहां गई थी।

42 साल की ड्रेक का आरोप है कि ट्रंप ने उसे और उसकी दो अन्य मित्रों को (जो ट्रंप के लिए अजनबी थीं) न सिर्फ पकड़ा बल्कि उनकी इजाजत के बिना उन्हें चूमा भी। इसके बाद ड्रेक को कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर की पेशकश भी की गई थी। ड्रेक ने अपने आरोप में यह भी कहा है कि बाद में एक अज्ञात व्यक्ति ने ट्रंप की ओर से फोन किया और फिर से कमरे में आने को कहा। मगर इस बार ड्रेक को अकेले बुलाया गया था। इस बात पर ड्रेक ने इन्कार कर दिया था।

ट्रंप के प्रचार अभियान दल ने आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया कि यह कहानी पूरी तरह 'झूठी' है। रिपब्लिकन उम्मीदवार के प्रचार अभियान दल का कहना है कि न तो ट्रंप इस महिला को जानते हैं और न ही उसे जानने में उनकी पहले कभी दिलचस्पी रही है। अभियान दल के अनुसार, 'यह उस रिपब्लिकन उम्मीदवार को बदनाम करने की क्लिंटन खेमे की सिर्फ और सिर्फ एक अन्य कोशिश है जो तीन अलग-अलग रायशुमारियों में पहले स्थान पर रहे हैं।'


अमरीका की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News