इमरान-बुशरा के बेडरूम में गुप्‍त कैमरा लगाता पकड़ा बनी गाला का कर्मचारी, पाकिस्‍तान में मचा बवाल

punjabkesari.in Sunday, Jun 26, 2022 - 12:50 PM (IST)

इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के घर 'बनी गाला' में तैनात एक जासूस को  इमरान खान और उनकी पत्‍नी बुशरा बीबी के बेडरूम में जासूसी कैमरा लगाते पकड़ा है। पाकिस्‍तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  इमरान की हत्‍या की आशंका के बीच बनी गाला के इस  जासूस कर्मचारी के काबू आने के बाद पाकिस्तान में बवाल मच गया है। इस कर्मी को इमरान खान व उनकी पत्नी बुशरा बीबी के बेडरूम में जासूसी कैमरा लगाने के लिए पैसे दिए गए थे। जासूसी के प्रयास का खुलासा उस समय हो गया जब एक दूसरे कर्मचारी ने इस राज को खोल दिया।

 

बनी गाला की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने शर्मनाक हरकत करने वाले जासूस को हिरासत में ले लिया है। सुरक्षा दस्‍ते ने उस जासूस को संघीय पु‍लिस को सौंप दिया है। यह घटनाक्रम ऐसे समय पर हुआ है जब पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के हत्‍या की साजिश रचे जाने के आरोप लगे हैं। इससे पहले इस कथित खतरे को देखते हुए बनी गाला के आसपास सुरक्षा को बहुत बढ़ा दिया गया था। इमरान खान की पार्टी पीटीआई के कई लोग जोर देकर कह रहे हैं कि उनके नेता की जान खतरे में है।

 


PTI के नेता शहबाज गिल ने कहा, 'इस संबंध में हमने सभी जरूरी एजेंसियों को जानकारी दे दी है। इसमें शहबाज सरकार भी शामिल है।' गिल ने एक इंटरव्‍यू में दावा किया कि इमरान खान के कमरे की सफाई करने वाले एक कर्मचारी को जासूसी उपकरण लगाने के लिए पैसे दिए गए थे।' उन्‍होंने कहा कि यह बहुत घृणास्‍पद है और दुर्भाग्‍यपूर्ण है। गिल ने दावा कि उनके कार्यकर्ताओं को धमकी दी जा रही है ताकि सूचना हासिल की जा सके। उन्‍होंने कहा कि इस तरह की शर्मनाक घटना से बचा जाना चाहिए।

 

गिल ने दावा किया कि हिरासत में लिए गए कर्मचारी ने कई खुलासे किए हैं। इससे पहले पाकिस्‍तान के गृह मंत्री राना सनाउल्‍ला ने इमरान खान की जान के खतरे के दावे को खारिज किया था। उन्‍होंने कहा कि इमरान खान की जान को कोई खतरा नहीं है और उन्‍हें वही सुरक्षा मुहैया कराई गई है जो प्रधानमंत्री रहने के दौरान उन्‍हें मिली थी। इससे पहले इमरान खान के भतीजे हसन नियाजी ने कहा था कि अगर पूर्व प्रधानमंत्री को कुछ होता है तो इसे पाकिस्‍तान पर हमला माना जाएगा। इसका जवाब बहुत ही आक्रामक होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News

Recommended News