ओबामा की फेयरवेल स्पीच दौरान बेटी साशा क्यों रही गायब ? सवाल सोशल मीडिया में वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jan 12, 2017 - 12:29 PM (IST)

वॉशिंगटनः  अमरीकन राष्ट्रपति बराक ओबामा ने बुधवार को शिकागो में तकरीबन 51 मिनट की फेयरवेल स्पीच  में ओबामा ने लोगों का शुक्रिया अदा किया। इस दौरान अपनी फैमिली के बारे में बाते करते हुए उनकी आंखें भी भर आईं। इस मौके पर उनकी पत्नी मिशेल और बेटी मेलिया भी मौजूद थीं। लेकिन, मीडिया के लिए यहां सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात थी ओबामा की दूसरी बेटी साशा का गायब रहना।

ओबामा ने अपनी स्पीच में वाइफ मिशेल को अमेजिंग वुमन बताते हुए उन्हें अपना दोस्त बताया। ओबामा ने भावुक होकर कहा, मुझे एक पिता होने का भी गर्व है। उनके ऐसा कहते ही मिशेल और बेटी मेलिया भी भावुक हो गईं। इसी दौरान मीडिया का ध्यान इस बात पर गया कि इस भावुक मौके पर बेटी साशा मौजूद नहीं थी। कुछ देर में ही यह सवाल सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया, जिसका जल्द ही जवाब भी आ गया।  दरअसल, साशा का बुधवार सुबह स्कूल में एग्जाम था। इसी के चलते वे वॉशिंगटन में थीं।

बता दें कि ओबामा का कार्यकाल 20 जनवरी को खत्म हो रहा है। इसी दिन डोनाल्ड ट्रम्प नए प्रेसिडेंट के रूप में शपथ लेंगे। ओबामा ने अपनी स्पीच के दौरान कहा कि लोगों ने ही मुझे एक अच्छा इंसान और एक बेहतर राष्ट्रपति बनाया।’ बदलाव तभी होता है जब आम आदमी इससे जुड़ता है और बदलाव लाता है। हर दिन मैंने लोगों से कुछ न कुछ सीखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News