सड़क हादसे में कटा पैर, तीन हफ्ते बाद दोस्तों को पकाकर खिलाया(pics)

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 04:36 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः अमरीका में एक बेहद ही चौकाने वाला मामला सामने आया। अमेरिका में एक शख्स ने रेडिट पर चौंकाने वाला खुलासा किया है।IncrediblyShinyShart नाम के रेडिट यूजर का कहना है कि उसने अपने पैरों का मांस खुद पकाकर खाया है और अपने दोस्तों को भी खिलाया है। दरअसल दो साल पहले सड़क हादसे में पैर काटने के बाद उसने ऐसा किया। यूजर ने ये भी बताया कि ये टेस्ट में बिल्कुल बफेलो मीट की तरह था, पर इसे चबाना बिल्कुल भी आसान नहीं था।
PunjabKesari
रेडिट यूजर ने बताया कि 2016 में पहाड़ी सड़क पर एक कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में उसके पैर बुरी तरह जख्मी हुए थे। यूजर ने बताया कि भयानक चोट के चलते पैर काटना पड़ा। तभी मैंने डॉक्टर से पूछा था कि क्या मैं अपना पैर अपने साथ ले जा सकता हूं।
PunjabKesari
डॉक्टर का जवाब हां था। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद एक बायोबैग में मुझे मेरा कटा पैर सौंपा गया। इसे फ्रीज कर रखा गया था। इसे लेकर मैं भी जैसे ही घर पहुंचा, मैंने भी इसे फ्रीज कर दिया। इसके बाद मेरे दिमाग में इसे पकाने का ख्याल आया। यूजर ने बताया कि हम कुछ करीबी दोस्त हमेशा इस बारे में बात करते थे कि कभी कानूनी तौर पर इंसानी मांस खाने का मौका मिला तो जरूर स्वाद लेंगे।
PunjabKesari
रेडिट यूजर के मुताबिक, इसके बाद हम सबने मिलकर पैर के कुछ हिस्से का मीट निकाला और उसे प्याज, लाल मिर्च पाउडर, नींबू, काली मिर्च और कुछ मसालों के साथ बनाया। इसे मक्के की रोटियों में रोल कर टोमैटो सॉस के साथ परोसा गया। यूजर ने बताया कि उसके एक दोस्त ने तो इसे खाते ही नैपकिन में उगल दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News