कोरोना महामारी में लड़के-लड़कियों ने की पूल पार्टी, जमकर उड़ाई सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां (Video)

punjabkesari.in Monday, May 25, 2020 - 02:38 PM (IST)

न्यूयार्कः कोरोना वायरस से दुनिया में सबसे अधिक प्रभावित देश अमेरिका में कुल 97 हजार 711 मौतों के साथ ही संक्रमण के सर्वाधिक 16 लाख 43 हजार 098 मामले दर्ज किए गए हैं। लेकिन महामारी की गंभीरता के प्रति ट्रंप सरकार के लापरवाह रवैये के चलते यहां के लोग भी कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग को कोरोना से बचने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी बताया जा रहा है और ये बात बच्चे-बच्चे को याद हो गई होगी लेकिन अमेरिका का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो में कोरोना महामारी के बीच सैकड़ों लोग एक पूल में पार्टी करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो है अमेरिका के सेंट्रल मिसौरी नामक जगह का जहां लेक ऑफ द ओज़ार्क में लोग बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो किए पूल पार्टी कर रहे हैं और कोरोना की परवाह किए बिना लोग एक-दूसरे के गले मिल रहे हैं, साथ चिपक कर सेल्फी ले रहे हैं और रोमांस कर रहे हैं।

 

बता दें, जिस शहर में ये पूल पार्टी हो रही है वहां कोविड-19 के कुल 11,752 हजार मामले हैं और 676 लोग कोरोना वायरस के चलते अपनी जान गवां चुके हैं। ये डाटा 25 मई 2020 सुबह तक का है और यहां हर दिन मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ये पूल पार्टी मेमोरियल डे वीकेंड के दिन मनाई गई। ये दिन यूनाइटेड स्टेट्स आर्म्ड फोर्स में अपनी जान गंवाने वाले सैनिकों को सम्मान देने के लिए मनाया जाता है। मेमोरियल डे हर साल मई महीने के आखिरी सोमवार को मनाया जाता है, जो इस बार 25 मई को है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News