तस्वीरों में देखें डिलिवरी के दौरान इन महिलाओं ने की अजीबोगरीब हरकतें

punjabkesari.in Sunday, Jul 17, 2016 - 06:20 PM (IST)

नई दिल्ली: दुनिया में कई अजीबोगरीब मामले सामने आते हैं एेसे ही कुछ मामले सामने आए हैं जिनपर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल है । दरअसल लेबर पेन से ठीक पहले इन महिलाएं ने एेसे कुछ काम किए जिन्हें इन तस्वीरों में देख आप भी हैरान रह जाएंगे । किसी महिला ने लेबर पेन से ठीक पहले मेकअप किया तो किसी ने मैराथन में भाग लिया ।

- हॉस्पिटल में एडमिट हुई एक प्रेग्नेंट महिला लेबर रूम में जाने की बजाय अपनी दो सहेलियों के साथ हॉस्पिटल में डांस करती नजर आई और चैक करने वाली नैनी ने उसकी फोटो क्लिक कर डांसिंग मदर कैप्शन के साथ पोस्ट कर दी।
 

- 15 फरवरी 2016 के दिन न्यूयॉर्क की मेकअप आर्टिस्ट अलाहा माजिद ने लेबर पेन के ठीक पहले मेकअप कर अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। 
 

- ये फोटो 9 महीने की प्रेग्नेंट महिला अम्बर मिलर की है जिसने 2001 में हुई शिकागो मैराथन में हिस्सा लेने के बाद एक बेटी को जन्म दिया । 26 मील की रेस कम्प्लीट करने के बाद अम्बर ने उसी दिन कुछ घंटे के बाद बेटी को जन्म दिया।
 

- लूसी मोरिस(29) नाम की महिला ने अपने लेबर के दिन अपनी बहन इम्मा की शादी में खूब मस्ती की और उसी दिन 13 घंटे के लेबर पेन के बाद उन्होंने इजी को जन्म दिया।
 

- लीसा रोबिनसन और उनके हसबेंड ने दिसंबर 2015 में डिलिवरी की सारी फोटोज क्लिक की।
 

- जॉर्जिया में रहने वाली 21 साल की टॉमिट्राइस कॉलिन ने लेबर रूम में स्टेट यूनिवर्सिटी का ऑनलाइन टेस्ट दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News