तुर्की के अस्पताल में ऑक्सीजन वेंटिलेटर फटा, 9 कोरोना मरीजों की मौत (Video)

punjabkesari.in Sunday, Dec 20, 2020 - 01:10 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः तुर्की में शनिवार को एक अस्पताल में ऑक्सीजन वेंटिलेटर फटने से आग लग गई जिससे 9  कोरोना मरीजों की मौत  हो गई । गवर्नर ऑफिस ने बताया कि यह  हादसा  गजियांटेप के निजी सैंकू विश्वविद्यालय अस्पताल के आईसीयू  यूनिट में तड़के चार बजकर 45 मिनट पर हुआ।  इस यूनिट में कोविड-19  से संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा था।  हादसे में मारे गए सभी  लोगों की उम्र 56-85 वर्ष के बीच बताई जा रही है। 

PunjabKesari

 हादसे के बाद इस वार्ड में इलाज कर रहे कई अन्य मरीजों को पास के अस्पतालों में इलाज के लिए स्थानांतरित कर दिया गया है।  आग लगने के बाद मरीजों को जब दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा था तब एक और मरीज की मौत हो गई।  गवर्नर ऑफिस की तरफ से पीड़ितों के प्रति प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि अस्पताल में आवश्यक उपाय किए गए हैं।

 

 

PunjabKesari

तुर्की के राष्ट्रपति रजब ताइप के प्रवक्ता इब्राहिम कालिन ने ट्वीट कर पीड़ितों के जख्मों के जल्द भरने की दुआ की और साथ ही गाजियांटेप के भी इस हादसे से जल्द उबरने की प्रार्थना की। बता दें कि पिछले महीने रोमानिया के एक अस्पताल में भी एक चिकित्सा उपकरण में आग  लगने से 10  कोरना मरीजों की मौत हो गई थी।  

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News