अपने 4 बच्चों के साथ न्यूड सोता था कपल, सामने ही करता था सैक्स

punjabkesari.in Thursday, Feb 28, 2019 - 04:04 PM (IST)

लंदनः ब्रिटेन में एक बहुत ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां-बाप को अपने नाबालिग बच्चों के साथ गलत बर्ताव करने, उनके सामने ही शारीरिक संबंध बनाने, यहां तक कि उन्हें भी संबंध बनाने की ट्रेनिंग देने के आरोप में साझा रूप से 39 साल की सजा हुई है। इस मामले में पीड़ित 5 बच्चों में 4 बच्चे उनके ही हैं जबकि एक उन बच्चों का दोस्त है।
PunjabKesari


बच्चों का आरोप था कि उनके मां-बाप उनके साथ बिना कपड़ों के ही सोते थे और उनके सामने ही शारीरिक संबंध बनाते थे। मामला ट्रूरो शहर का है। यहां की क्राउन कोर्ट ने पिछले हफ्ते ही इस मामले में बच्चों के मां-बाप को दोषी ठहराया था और 25 फरवरी को उन्हें कुल 39 साल की सजा सुनाई थी, जिसमें 55 वर्षीय मां को 21 साल और 50 वर्षीय पिता को 18 साल जेल की सजा मिली है। दंपति के 11 साल के पीड़ित बेटे के मुताबिक, उसकी सौतेली मां उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाती थी, जबकि इस दौरान उसका पिता भी वहीं मौजूद रहता था।


PunjabKesari


वहीं, एक पीड़ित बच्ची ने बताया कि जब वो 8 या 9 साल की थी, तब उसके माता-पिता उसके सामने ही संबंध बनाया करते थे और उसे भी सिखाते थे। यह मामला साल 2017 में तब सामने आया था, जब एक पीड़ित बच्चा पुलिस के पास शिकायत करने पहुंच गया था। उसके बाद इस मामले की जांच की गई और फिर आरोप सिद्ध होने के बाद उन्हें अदालत ने सजा दे दी। हालांकि, मामले की सुनवाई के दौरान दंपत्ति ने सभी आरोपों से इंकार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News