गाजर से निकली हीरे की अंगूठी ! (pics)

punjabkesari.in Thursday, Aug 17, 2017 - 01:00 PM (IST)

टोरंटोः कनाडा की एक महिला की खुशी का उस समय ठिकाना नहीं रहा जब उनकी सालों पहले खोई डायमंड रिंग उनके सब्जी के बगीचे में लगे गाजर के साथ बाहर निकली। 2004 में अल्बर्टा के अपने फैमिली फार्म में शादी के दौरान उनकी अंगूठी खो गई थी। मैरी के बेटे के सिवा अंगूठी खो जाने की बात और किसी को भी मालूम नहीं थी। 
PunjabKesari
सोमवार को मैरी की बहू जब अपने सब्जी के बगीचे से गाजर निकाल रही थीं तो उन्हें बगीचे में गाजर के साथ एक रिंग फंसी मिली। जमीन के नीचे दबे रिंग के बीच से गाजर बढ़ गया था, जिसकी वजह से गाजर के साथ-साथ अंगूठी भी जमीन के नीचे से बाहर आई। बुरा लगने के डर से और खुद भी ग्लानि से बचने के लिए मैरी ने ये बात अपने पति को नहीं बताई थी लेकिन उनके बेटे को इस बात की जानकारी थी। मैरी ने इस बीच एक सस्ती अंगूठी बनवा ली थी ताकि किसी को रिंग खोने का पता न चले। 
PunjabKesari
खबरों के मुताबिक मैरी कहती हैं कि, "शायद मैंने गलत किया था लेकिन आप काम के बीच धीरे-धीरे भूलने लगते हैं।  उनकी बहू डेले जो कि अब उसी फार्म में रहती हैं जहां मैरी रहा करती थीं। वह जब सब्जी के बगीचे से कुछ सब्जियां निकालने गईं लेकिन तभी एक बड़े से गाजर के बीच उन्हें कुछ फंसा मिला। उन्होंने उसे धोया तो पता चला कि ये एक डायमंड रिंग है। मैरी के बेटे को रिंग देखते ही ये समझ आ गया था कि यह रिंग किसकी हो सकती है और उन्होंने अपनी मां को इस बारे में बताया। मैरी ग्राम्स कहती हैं कि उन्हें ये बात अपने पति से नहीं छिपानी चाहिए थी जिनकी मौत 2005 साल पहले हो गई। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News