संसद में आपत्तिजनक ड्रैस पहनकर आई सांसद, सोशल मीडिया पर मिल रही रेप की धमकियां (Video)

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 02:09 PM (IST)

ब्रासिलियाः संसद में एक महिला सांसद के लो-कट ड्रेस पहनकर आने से बवाल मच गया है। ऐसी ड्रेस पहनने पर इस महिला राजनेता को सोशल मीडिया पर लोगों ने निशाने पर ले कर धमकियां देनी शुरू कर दी हैं। कुछ लोग उन्हें रेप तक की धमकियां दे रहे हैं। मामला ब्राजील का है और सोशल मीडिया पर लोगों ने यह धमकियां वहां की एक सांसद अना पाउला को दी हैं।
PunjabKesari
ऐना पाउला (43) इसी साल जनवरी में संटा कटरीना से सांसद का चुनाव जीती थीं। यह जीत करीब 50 हजार वोटों से थी, जो वहां काफी बड़ी मानी गई थी। इससे पहले ऐना मेयर भी रह चुकी हैं। संसद में पहनी गई ड्रेस और फोन के साथ की जा रही हरकतों के लिए ऐना को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। विवाद होने के बाद ऐना ने सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि वह अकसर ऐसी ही टाइट और लो-कट ड्रेस पहनती हैं।
PunjabKesari
उन्होंने आगे कहा, 'मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी। मैं इन सब बातों में न पड़कर हमेशा खुश रहना चाहती हूं।' सांसद ऐना सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। यहां उनके हजारों चाहनेवाले उन्हें फॉलो करते हैं। विवाद के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी ऐना ने लिखा कि उनके कपड़ों से उनके काम का कोई लेना-देना नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने धमकियां दे रहे लोगों को चेताया भी है कि वह उनपर केस करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News