Watch Pics: 23 साल की इस लड़की ने मचा रखा है हंगामा, लोग मांग रहे हैं नंबर

punjabkesari.in Tuesday, Jul 21, 2015 - 02:32 PM (IST)

ब्राजील:  ब्राजील के रियो डी जेनेरियो शहर में एक 23 साल की लड़की ने हंगामा मचा रखा है। बीते दिनों उसके ऑरेंज यूनिफॉर्म में आकर्षक फोटोज पूरे ब्राजील में वॉट्सऐप पर वायरल हो गए हैं। 23 साल की रीटा मैटोज सुबह 4.20 मिनट पर उठती है। इसके बाद वह अगले 12 घंटे शहर की गंदगी साफ करने में जुट जाती है। रीटा पेशे से स्ट्रीट स्वीपर है। 

वॉट्सऐप परफोटो वायरल होने के बाद उसे मॉडलिंग, दोस्ती और शादी के ऑफर आने लगे हैं। वह ''स्वीपर बेब'' के नाम मशहूर हो गई है। फेसबुक पर उसके बिकिनी और शॉट्र्स पहने फोटोज शेयर किए जा रहे हैं।

रीटा महीने के 400 पाउंड यानी 40 हजार रुपए कमाती है। वह बीते साल मार्च से ही साउथ अमेरिकी बीच सिटी के रियलेंगो डिस्ट्रिक्ट में सड़कों की सफाई के साथ ड्रेन को अनब्लॉक करने का काम कर रही है। ब्राजील के एक्स्ट्रा न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में उसने बताया कि लोग उसे सड़क पर झाड़ू के साथ देखकर हैरत में पड़ गए। वह कहते हैं कि उसे इससे भी अच्छी जॉब मिल सकती है या वह शादी कर सकती है। लेकिन उसे अपने काम पर गर्व है।

रीटा ने कहा कि मुझे न्यूड पोज देने में भी कोई हिचक नहीं है। उसने कहा, "ये जॉब मेरी बॉडी को शेप में रखती है। यह एक हार्ड वर्क है। उसके बाद मैं जिम में जाकर पसीना भी बहाती हूं। मैं ऐसी लड़की नहीं हूं कि डाइटिंग करूं। मेरी जो मर्जी होती है वह खाती हूं।"सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसे अब तक 100 से ज्यादा लोग दोस्ती के लिए अप्रोच कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News