Pics: चीन में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतना है तो करना पड़ेगा ये अनूठा काम!

punjabkesari.in Thursday, Jun 25, 2015 - 05:37 PM (IST)

बीजिंग: चीन में लड़कियों पर इन दिनों अजीबोगरीब क्रेज छाया हुआ है। दरअसल, यहां लड़कियों में कॉलरबोन बैलेंस (कॉलर बोन के बीच अंडे रखने) और बैली बटन (पीठ के पीछे से नाभि छूने) का क्रेज चरम पर है। परफेक्ट फिगर दिखाने का ये चैलेंज अब चीन के ब्यूटी पीजेंट का भी हिस्सा बन चुका है। इंटरनेशनल क्रॉस स्ट्रेट टूरिस्ट एंबेस्डर कॉम्पीटिशन जीतने के लिए भी चीन में लड़कियों को ये चैलेंज पूरे करने होंगे। 

इस कॉन्टेस्ट के लिए चीन के प्रमुख शहरों और ताइवान से कंटेस्टेंट जियुआन पहुंची हैं। कॉन्टेस्ट जीतने वाली ब्यूटी पीजेन्ट को चीन और ताइवान में टूरिज्म को प्रमोट करने की जिम्मेदारी मिलेगी। चीन के इंटरनेट यूजर्स का कहना है कि कॉलरबोन बैलेंस और बैली बटन चैलेंज अच्छी फिगर का पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका है। 

कॉलरबोन बैलेंस के लिए प्रतिभागियों को अंडे की जगह ढेर सारे सिक्के भी रखने पड़ सकते हैं। वहीं, बैली बटन के लिए पीठ के पीछे से नाभि को छूना होगा। दोनों चैलेंज को सफलतापूर्वक पूरा करने वाले की फिगर को ही आइडल माना जाएगा। इसके अलावा भी कॉन्टेस्टंट को कई तरह के चैलेंज पूरे करने होंगे। ये चैलेंज दुबले-पतले लोगों के लिए ही पूरा कर पाना आसान होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News