IS का घिनौना चेहरा, हवस न मिटने पर महिलाओं को जिंदा जलाया

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2015 - 02:03 PM (IST)

नई दिल्ली: खुंखार आतंकी संगठन आईएस का दिन-ब-दिन घिनौना चेहरा देखने को मिल रहा है। आईएस अपनी हवस न मिटाने वाली महिलाओं को जिंदा जला रहा है। आईएस ने जिन महिलाओं का अपहरण कर उन्हें अपना गुलाम बनाया है उनके साथ कई बार बलात्कार किया जा रहा है।

आईएस की नापाक और गैर इंसानी करतूतों की हद तो तब हो गई जब आतंकी महिलाओं को अपनी मर्जी के अनुसार शरीर न परोसने पर जिंदा जला रहा है। डेली मेल के मुताबिक, संयुक्त राष्ट्र ने कहा है कि सीरिया, इराक और इसके आस-पास इलाकों में मौजूद आतंकी संगठन आईएस (इस्लामिक स्टेट) महिलाओं को चरम सेक्स कार्य (एक्सट्रीम सेक्स एक्ट) करने के ‌लिए जबरदस्ती करता है अगर कोई महिला इस काम से मना करती है तो उसे जिंदा जला देता है। पिछले साल जून महीने में आई ने 200 यजीदी लड़कियों का अपहरण किया था जिनका कई बार बलात्कार किया गया है। 

संयुक्त राष्ट्र ने अपने सर्वे में पाया है कि आईएस महिलाओं का भयानक तरीके से यौन शोषण किया कर रहा है। इसके अलावा आईएस के आतंकी ‌सीरिया सरकार के फौजियों को अपहरण कर उनकी सरेआम हत्या कर रहे हैं। इससे पहले कुछ तस्वीरें महिलाओं को निर्वस्‍त्र कर इस्लामिक नेताओं और आतंकियों को बेचने की आईं थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News