Girlfriend ने उड़ाया गरीबी का मजाक, तो कुछ यू तोड़ा उसका गरूर!(PICS)

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2015 - 05:03 PM (IST)

बीजिंग: चीन में एक दीवाने की दीवानगी उस समय देखने को मिली, जब अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए उसने दो सिनेमाघरों की सारी टिकटें खरीद ली। इस शख्स की ऐसी दीवानगी की वजह भी दिल को छू लेने वाली है। दरअसल, 2007 में उसकी गरीबी के चलते उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे छोड़ दिया था। उस समय उसके पास दो टिकटें खरीदने तक के पैसे नहीं थे।

अपनी गर्लफ्रेंड के उसे छोडऩे के निर्णय को गलत साबित करने के लिए उसने कड़ी मेहनत की और कुछ सालों में खुद को इस काबिल बनाया कि उसने सिनेमाघर के शो की सारी टिकटें ही बुक कर ली। प्रेमिका की इस बेवफाई से आशिक का भले ही दिल टूट गया हो लेकिन उसका मानना है कि इस कदम से उसकी गर्लफ्रेंड का गुरूर भी टूट गया होगा। 

वैंग ने 7 साल बाद 40,000 डॉलर में दो सिनेमाघरों का पूरा का पूरा शो बुक करवा लिया था। उसने सबूत के तौर पर 2,50,000 युआन (करीब 40,000 डॉलर) का बिल और बिलिंग कॉन्ट्रैक्ट की तस्वीरें भी पोस्ट करते हुए कहा था कि जो भी शख्स उसके पोस्ट पर रीट्विट करेगा उसे फिल्म की टिकट जीतने का मौका मिलेगा। कहा जा रहा ैह कि वैंग ने कई लोगों को टिकट दिए भी। हालांकि, कुछ लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News