ISIS ने मां को खिलाया उसके ही बेटे का मांस

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2015 - 04:21 AM (IST)

मोसुल: इराक और सीरिया के कई इलाकों में कब्जा कर चुके आतंकी संगठन आईएसआईएस दिन ब दिन खतरनाक होता जा रहा है। पिछले दिनों इस संगठन ने कई लोगों को जिंदा ही जला दिया था तो किसी का गला काट दिया था ऐसे ही कई खतरनाक घटनाओं को आईएसआईएस अंजाम दें रहा है। इस बार भी संगठन ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी हैं। खबरों के मुताबिक, आतंकियों ने एक महिला को उसके ही बेटे का मांस खिला दिया।                                

पिछले दिनों आतंकियों ने उसके बेटे को बंधक बना रखा था और महिला आतंकियों के ठिकाने पर उसकी रिहाई की मांग करने गई थी। आईएसआईएस के खिलाफ युद्ध में हिस्सा लेने इराक गए एक ब्रिटिश लड़ाके यासिर अब्दुल्ला ने आतंकियों के इस कारनामे का खुलासा किया है। उसने बताया कि आतंकी अपहृत युवक की बूढ़ी मां आतंकियों के हेडक्वॉर्टर पहुंची और अपने बेटे की रिहाई की मिन्नतें की। तब आतंकियों ने उसके बेटे को सरेआम ही मार डाला, और उसकी मां को बेटे के शरीर का मांस पकाकर खिलाया। 

यासिर ने एक न्यूजपेपर को बताया, वो अपने बेटे को लेकर चिंतित थी और उसे ढूंढते हुए आतंकियों के हेडक्वॉर्टर पहुंच गई। आतंकियों ने उसे आराम से बैठने को कहा क्योंकि वह बहुत दूर से सफर करके वहां पहुंची थी। आतंकियों ने महिला से कहा कि वो बहुत थकी हुई है और अपने बेटे से मुलाकात करने से पहले कुछ खा ले। तो आतंकियों ने उसे चाय, पका हुआ मांस, चावल और सूप दिया। महिला को जरा भी अंदाजा नहीं था कि वह अपने ही बेटे का मांस खा रही है। उसने आतंकियों को दयालु समझा। फिर खाना खाने के बाद महिला ने अपने बेटे से मिलने की इच्छा जाहिर की। तब आतंकी ठहाके मारकर हंसे और कहा तुम कुछ देर पहले ही अपने बेटे को खा चुकी हो। जिसे सुनकर व जोर-जोर से रोने लगी। यासिर ने बताया कि आईएसआईएस किसी को भी जिंदा नहीं जाने देते व व्यक्ति के जिंदा ही टुकड़े कर देते है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News