ब्रेकिंग पढ़ रही थी एंकर तभी स्क्रीन के सामने आ गया बेटा, देखें मजेदार Video

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 12:20 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: एक कामकाजी महिला के​ लिए काम के साथ साथ बच्चों की परवरिश करना बहुत मुश्किल भरा काम है। ऑफिस और बच्चों की जिम्मेदारियों के बीच तालमेल बिठाने में काफी कठनाई का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला अमेरिका के एक न्यूज़ चैनल में जहां लाईव शो कर रही महिला उस समय हैरान रह गई जब उसका बच्चा उसे तंग करने स्टूडियो में ही घुस आया।

 

दरअसल अमेरिकी न्यूज़ चैनल ‘MSNBC’ की न्यूज़ एंकर कर्टनी क्यूब तुर्की के द्वारा सीरिया में बरसाए जा रहे बम की ब्रेकिंग पढ़ रही थी। इसी बीच उसका बेटा स्क्रीन के सामने आ गया। कर्टनी ने तुरंत मौका संभालते हुए कहा कि एक मिनट, मेरा बेटा यहां पर है! लाइव टीवी पर! हालांकि इसके बावजूद भी वह खबरें पढ़ती रही।

PunjabKesari

‘MSNBC ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एंकर का बेटा किस तह अपनी मां को तंग कर रहा है और वह उसे संभालने की कोशिश कर रही है। चैनल ने अपने ट्वीट में लिखा  कि जब आप ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ रहे होते हो, तो कुछ ऐसी ब्रेकिंग न्यूज़ हो जाती हैं जिसकी उम्मीद भी ना हो। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग चैनल और एंकर को सलाम कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News