यह कुत्ता भीख मांग करता है गुजारा, 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके ये Viral video

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 03:41 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः कुत्ता सबसे ज्यादा वफादार जानवर है पर इसके साथ ही ये बहुत समझदार भी होता है। एेसी ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे अब तक 1 करोड़ लोग देख चुके है।
PunjabKesari
 मेक्सिको शहर मेॆं एक कुत्ता का सड़क पर भीख मांगकर अपने लिए खाने के लिए हॉटडाग ले रहा है। इलाके में ये स्ट्रीट डॉग कार्बन के नाम से पॉपुलर है।

मौके से गुजर रहे सर्जियो वास्क्वेज नाम के एक शख्स ने कुत्ते के इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया है, जिसे देख लोग इसकी होशियारी के कायल हो गए हैं। कार्बन का ये वीडियो वायरल हो गया और इसे तकरीबन डेढ़ करोड़ बार देखा जा चुका है।  कार्बन बड़ी ही होशियारी से दिनभर खाने का खर्च निकालता है। वो स्टैंड पर आने वाले लोगों से पैसे भीख में मांगता है। जैसे कि कोई कस्टमर उसे क्वॉइन देता है, वो तुरंत उसे अपने दांतों के बीच दबाए फूड काउंटर पर पहुंच जाता है।
PunjabKesari
शॉप वेंडर को पैसे सौंपने के बाद कार्बन इंसानों की तरह बकायदा अपने ऑर्डर का इंतजार करता है और फिर हॉटडॉग मुंह में दबाए वहां से चला जाता है। कस्टमर सर्जियो ने ये घटनाक्रम कैमरे में रिकॉर्ड किया और इसे फेसबुक पर शेयर भी किया। ये सब देखकर हैरान सर्जियो थे और सोच में पड़ गए कि आखिर ये सब उसे किसने सिखाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News