वीडियो में ट्रंप ने हिलेरी को दी चुनौती

punjabkesari.in Saturday, Jul 30, 2016 - 09:05 PM (IST)

वॉशिंगटन: रिपब्लिकन पार्टी की आेर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने डैमोक्रेटिक पार्टी से अपनी प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन की रोजगार, कर और राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ी योजनाओं को चुनौती दी है । एक दिन पहले ही हिलेरी क्लिंटन ने बढ़िया नेतृत्व प्रदान करने के वादा किया था ।  


ट्रंप का हिलेरी पर वार ,कहा- अमरीकी इतिहास की सबसे भ्रष्ट उम्मीदवार

‘द स्पीच’ शीर्षक वाले इस वीडियो के शुरू में उन्होंने दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों ने गुरूवार को फिलाडेल्फिया में हिलेरी के स्वीकृति भाषण को सुना होगा।  इसमें कहा गया है, ‘‘लेकिन, वे इस चमक दमक के पीछे की नंगी सच्चाई देख सकते हैं  हिलेरी क्लिंटन के अमरीका में - चीजें बदतर होने वाली हैं। उनकी बेइमान योजना के तहत करों में बढ़ोत्तरी होती रहेगी। आतंकवाद फैलता है ।अमरीका के लोग नौकरियां, घर और उम्मीद खो रहे हैं ।’’इसके बाद वीडियो में ट्रंप के वादों और दृष्टिकोण को दर्शाने की कोशिश की गई है।  

वीडियो में कहा गया है, ‘‘डोनाल्ड ट्रंप के अमरीका में लोग काम पर लौटते हैं, हमारे परिवार सुरक्षित हैं, अमरीका का सपना एक बार फिर पूरा किया जा सकता है । बदलाव जो अमरीका को एक बार फिर महान बनाते हैं ।’’ वीडियो ट्रंप के उद्घोष के साथ खत्म होता है जिसमें वह इस संदेश की पुष्टि करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News