अमेरिका के ‘एम्यूजमेंट पार्क'' में अचानक झूला हो गया खराब, चिल्लाते रह गए हवा में उल्टे लटके 30 लोग (Video)

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 11:25 AM (IST)

पोर्टलैंड: अमेरिका के ओरेगन राज्य के  मनोरंजन पार्क में दर्जनों मेहमान उद्घाटन के दिन झूले में खराबी के कारण हवा उल्टे लटके रह गए।  झूले में खराबी पार्क के गर्मियों के लिए खुलने के पहले दिन आई।  अधिकारियों ने कहा कि मदद आने तक लगभग 30 लोग उल्टे लटके रहे।  आपात सेवा के कर्मियों ने एक विशाल झूले में खराबी आने के कारण बीच हवा में करीब आधे घंटे तक लटके रहे 30 लोगों को सुरक्षित बचा लिया।

 

NEW: Around 30 people were stuck upside down on a ride at the Oaks Amusement Park in Portland, Oregon.

It happened on the first day the park opened for the season.

The ride, called "AtmosFEAR," got stuck, and the riders were hanging upside down for about 15 minutes, about 50… pic.twitter.com/5cqkeQTsK5

— 🇺🇸 Larry 🇺🇸 (@InterStarMedia) June 15, 2024

यह झूला एक दशक पुराने ‘एम्यूजमेंट पार्क' में लगा हुआ था। अग्निशमन सेवा ‘पोर्टलैंड फायर एंड रेस्क्यू' ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर कहा कि दमकल कर्मियों ने ‘ओक्स पार्क' के इंजीनियरों के साथ मिलकर झूले को नीचे उतारा और साथ ही जरूरत पड़ने पर रस्सी के सहारे लोगों को नीचे उतारने के भी इंतजाम किए गए थे। इसने कहा कि झूले पर सवार सभी लोगों को नीचे उतार लिया गया और सभी लोग सुरक्षित हैं। पास के अन्य झूले पर सवार लोगों ने घटना का वीडियो बनाया जिसमें ‘एटमॉसफियर' नामक झूला हवा में रुका हुआ दिखाई देता है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News