पुल पर लटकी मिली 19 लाशें, बैनर पर लिखा-वियाग्रा को खत्म कीजिए

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2019 - 03:54 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः मेक्सिको में पुलिस को यहां एक पुल से लटकते हुए 19 शव बरामद हुए हैं।इनमें सात लोगों के शव सड़क किनारे क्षत विक्षत अवस्था में पड़े मिले. जिनमें कुछ के हाथ बंधे हुए थे। शवों के पास से बैनर बरामद हुआ है. जिसमें लिखा- देशभख्त बनिए, वियग्रा को खत्म कीजिए। पुलिस ने कुल 19 शव गुरुवार को बरामद किए हैं।पुल से लटकते शव के पास बैनर में ड्रग माफिया ने प्रतिद्वन्द्वियों को धमकी दी है. पश्चिमी राज्य मिचोआकान के अभियोजक ने लोगों के मारे जाने की जानकारी दी है।

 

इसे मादक पदार्थ का धंधा करने वाले गिरोहों द्वारा हिंसा की वापसी माना जा रहा है, जो मेक्सिको में वर्ष 2006-2012 के बीच अपने चरम पर थे. उस दौर में प्रशासन और प्रतिद्वंद्वी गिरोहों को संदेश देने के लिए लोगों की हत्या कर शवों को सड़क के किनारे फेंक दिया जाता था। अर्धनग्न अवस्था में मिला शव मिचोआकान के अटॉर्नी जनरल एड्रियन लोपेज सोलिज ने बताया कि पुल से बरामद दो शव अर्धनग्न अवस्था में थे और उनके गले में फंदा था।

 

एक क्षत-विक्षत शव महिला का  है। पीड़ित उरुपान शहर के हैं जिन्हें गोली मारी गई है. कुछ शवों के हाथ बंधे हुए हैं। शव के पास से बरामद बैनर स्पष्ट नहीं है, लेकिन यह कुख्यात गैंग जलिस्को को इंगित करता है।बैनर में लिखा है ‘देशभक्त बनिए, वियाग्रा को खत्म कीजिए। ’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News