18 महीने की बच्ची को रेस्तरां में एप्पल जूस की जगह सर्व कर दिया ये, फिर हुआ कुछ ऐसा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 13, 2017 - 11:26 AM (IST)

नेशनल डैस्कः अमेरिका में एक परिवार को अपनी 18 महीने की बेटी को एक रेस्तरां में लंच के लिए लेकर जाना मंहगा पड़ा गया। रेस्तरां की एक गलती बच्ची की मौत का सबब बन सकती थी। दरअसल 11 जून  को अमेरिका के विनिंग्स में स्मिथ परिवार चर्च में प्रेयर के बाद एक लोकल रेस्तरां में खाना खाने के लिए गए। सभी ने अपनी पंसद का खाना ऑर्डर किया। 18 महीने के आलिया के लिए एप्पल जूस मंगवाया गया। तभी आलिया की मां एलेक्सिस की नजर उस कप पर पड़ी जिसमें आलिया के लिए जूस आया था। इतना ही नहीं आलिया मजे से जूस पी रही थी।
PunjabKesari
एलेक्सिस को एप्पल जूस में कुछ गड़बड़ लगी तो उन्होंने अपने पति से जूस का एक सिप लेने को कहा, जैसे ही आलिया के पापा ने जूस का एक सिप लिया तो उनकी छाती जलने लगी। इतने आलिया भी बेचैन होने लगी। एलेक्सिस को समझते देर नहीं लगी की जूस की जगह वेटर शराब का कप दे गए हैं। इसके बाद आलिया के पैरेंटस ने जब इस बारे में रेस्तरा से बात की तो वहां बैठे हर कोई हैरान रह गया कि ऐसी गलती कैसी कर दी गई। जब उन्होंने मैनेजर से शिकायत की तो वे हैरान रह गए।
PunjabKesari
दरअसल शराब की बोतल पर  एप्पल जूस का लेबल चिपकाया हुआ था। आलिया की तबीयत काफी बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों की पूरी टीम ने उसका ध्यान रखा और समय रहते आलिया को बचा लिया गया। इस घटना के लिए रेस्तरां ने माफी मांगी है। आलिया की मां ने कहा कि ये तो शुक्र है कि समय रहते पता चल गया, अगर देर हो जाती तो कुछ भी बुरा हो सकता था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News