ब्रिटेन:पाकिस्तानियों की घिनौनी हरकत,13 साल की बच्ची को बनाया था हवस का शिकार (Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2016 - 01:44 PM (IST)

लंदन:ब्रिटेन में एक 13 साल की छात्रा के साथ बलात्कार के बेहद घिनौने मामले में सभी दोषियों को ब्रिटेन की अदालत ने करीब 15 से 20 साल से ज्यादा की (यानी 143 साल) सजा सुनाई है । इस बच्ची को 13 महीनों तक 12 लोगों ने अपनी हवस का शिकार बनाया । यह सभी दोषी पाकिस्तानी मूल के हैं । दोषियों की उम्र 19 साल से लेकर 63 साल के दरमियान है। दोषियों के खिलाफ यह फैसला आने के बाद ब्रिटेन में नसली बहस शुरू हो गई ।

कैगली के संसद मैंबर ने इस फ़ैसले के सामने आने के बाद पूरे मुस्लिम भाईचारे और उन के नियमों को इस लिए ज़िम्मेदार बताया । दूसरी तरफ़ कैगली की एक मस्जिद के एक मैंबर ने कह दिया कि इस बलात्कार के लिए लड़की भी ज़िम्मेदार थी। गौरतलब है कि यॉर्कशायर के कैगली सैंट्रल में 2011 -12 में 12 लोगों ने एक छात्रा के साथ 13 महीनों तक बलात्कार किया । इन दोषियों ने पीडित बच्ची के साथ ब्रेडफोरड की पुरानी मिल टाऊन, लाइब्रेरी की सीढ़ियों, अंडरग्राउंड कार पार्क, पुलिस स्टेशन की पुरानी बिलडिंग, बर्गीस फील्ड्स पार्क के रगबी क्लब के चेंजिंग रूम में अपनी हवस का शिकार बनाया ।

इन दोषियों में शामिल तीन व्यक्ति भाई हैं और एक 63 साल का टैक्सी चालक भी शामिल था  जिस से छात्रा ने मदद मांगी थी और उस ने किराए के बदले मासूम के साथ संबंध बनाने की पेशकश की थी । इस गैंग का नेता आरिफ चौधरी है, जो 2012 में जांच के दौरान बंगलादेश भाग गया था । 2012 केगली से सांसद क्रिस होपकिन्स ने नाराजगी जताते हुए मुस्लिम कम्युनिटी और उनके कल्चर पर अापत्तिजनक बातें की थी । उन्होंने कहा कि यह लोग शुरू से ही महिलाओं के प्रति घटिया सोच रखते हैं । फ़ैसला आने के बाद होपकिंस ने कहा कि  एशियाई लोग बच्चियों को जवान बनाने के लिए कम उम्र में उनके साथ सेक्स को जायज मानते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News