20 मिनट में पापा, पुलिस सब याद आ गए!(Watch Pics)

punjabkesari.in Friday, Sep 04, 2015 - 05:28 PM (IST)

एक्लांदिया: ब्राजील में एक शख्स ने मोबाइल चुराने की नीयत से युवती पर हमला किया, लेकिन उसका दांव उलटा पड़ गया। वह युवती तो मिक्स मार्शल आट्र्स (एमएमए) की चैम्पियन निकली। युवती ने हमलावर को ऐसा सबक सिखाया कि उसे मम्मी, डैडी, भगवान सब याद आ गए। यहां तक कि उसे पुलिस का भी खौफ नहीं रहा। हमलावर आने-जाने वालों से मिन्नतें मांगता रहा कि कोई पुलिस को बुला दो, ताकि वह इस मौत के फंदे से उसे आजाद करा दे।

ब्राजील के एक्लांदिया में वेस्ली सौसा डि अराउजो ने 23 वर्षीय मॉनिक बैस्तोस नामक युवती पर हमला करने की कोशिश की थी। बैस्तोस एक अन्य महिला के साथ सड़क पर पैदल जा रही थी। तभी बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें घेर लिया। उन्होंने उनसे मोबाइल फोन झपटने की कोशिश की, लेकिनउसने फौरन उनकी बाइक धक्का देकर गिरा दी। उनमें से एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया, जबकि उसने दूसरे युवक को ‘लॉयन किलर’ दांव से पटखनी दी, फिर उसे 20 मिनट तक दबाए रखा और तभी छोड़ा जब पुलिस आ गई।

बैस्तोस मिक्स मार्शल आट्र्स में ब्लू बेल्ट है। वह एमएमए फाइट्स में छह बार हिस्सा ले चुकी है। राहगीर द्वारा बनाए वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह हमलावर चल्ला रहा है, डैडी, डैडी, कोई पुलिस को बुलाओ, जीसस मदद करो। मैं कसम खाता हूं मैंने यह हरकत पहली बार की है। मदद करो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News