डुअल रियर कैमरे के साथ iVoomi i2 Lite भारत में लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

punjabkesari.in Wednesday, Jul 04, 2018 - 01:13 PM (IST)

जालंधरः हॉन्गकॉन्ग की कंपनी आईवूमी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन आईवूमी आई2 लाइट लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने नए स्मार्टफोन को बजट हैंडसेट खरीदने वाले ग्राहकों को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया है। इस स्मार्टफोन की खासियत यह है कि इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है और इस फोन की कीमत सिर्फ 6,499 रुपए है। 

PunjabKesari

यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकॉर्ट पर मिलेगा। यह फोन बिना ब्याज वाले ईएमआई विकल्प के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन में फुल व्यू डिस्प्ले मिलेगी। फोन को मर्करी ब्लैक, गोल्ड, मार्स रेड और नेपट्यून ब्लू रंग में उपलब्ध कराया गया है। बीते महीने ही आईवूमी ने iVoomi V5 को लॉन्च किया था। 3,499 रुपए वाला यह स्मार्टफोन 5 इंच के डिस्प्ले और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट व रियर कैमरे के साथ आता है। 

PunjabKesari

iVoomi i2 Lite के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स 

  • 5.45 इंच की एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1440 है। डिस्प्ले आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। 
  • फोन में मीडियाटेक का क्वॉडकोर MT6739 प्रोसेसर है और 2जीबी रैम के साथ 16 जीबी की स्टोरेज है जिसे 128जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।
  • आईवूमि आई2 लाइट ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है हैंडसेट ड्यूल सिम सपॉर्ट करता है।
  • इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है दोनों कैमरे के साथ फ्लैश लाइट मिलेगी।
  • फोन में 4000 एमएएच की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग 2ए को सपोर्ट करती है।
  • फोन में फेस अनलॉक भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए डुअल 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v4.0, GPS/A-GPS, माइक्रो-यूएसबी और 3.5mm का हेडफोन जैक है।

    PunjabKesari

सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News