1000 फीट की ऊंचाई से गिरा iPhone, एक खरोंच तक नहीं आई

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 01:08 PM (IST)

नई दिल्लीः अगर आपका फोन एक मंजिला या दो मंजिला से गिर जाए तो आपका फोन चकनाचूर हो सकता है। ऐसे में अगर फोन कहीं प्लने से गिर जाए तो सोचिए फोन का क्या हाल हुआ होगा। ऐसा ही एक वाकया अमेरिका में सामने आय़ा है। जहां एक महिला का फोन हजार फीट ऊंचाई से गिर गया और जब महिला ने Find My iPhone ऐप की मदद से अपने फोन को ढूंढ निकाला तो फोन सही सलामत था और पूरी तरह से काम भी कर रहा था।

PunjabKesari

1,000 फुट से नीचे गिरा था फोन
दरअसल, अमेरिका महिला सरविंदर नाबेरहॉज़ अपनी दोस्त डोना जॉनसन के साथ एक विंटेज प्लेन में सफर कर रहीं थीं। तभी उन्होंने अपने iPhone से फोटो लेने लगीं। सरविंदर ने बताया, ''मैं फोटो ले रहीं थीं तभी जोर की हवा आई और फोन नीचे गिर गया। मैंने नीचे देखा तो वहां मक्के के खेत थे।'' फोन गिरने के बाद विंटेज एरोप्लेन के पायलट ने उन्हें बताया कि 1,000 फुट की ऊंचाई से गिरने के बाद अब यह फोन उन्हें दोबारा नहीं मिलने वाला है। 

PunjabKesari

Find my iPhone एप से मिला मोबाइल
सरविंदर ने बताया कि जब प्लेन लैंड हुआ तो उसने Find My iPhone ऐप की मदद ली। इस ऐप की मदद से उन्हें अपने iPhone की लोकेशन के बारे में पता चला। वे अपनी दोस्त के साथ उस लोकेशन पर पहुंचीं तो उन्हें अपना फोन वहां मिल गया। जब उन्होंने फोन उठाकर देखा तो फोन में किसी भी तरह के स्क्रैच नहीं थे और फोन सही तरीके से काम कर रहा था। सरविंदर के मुताबिक उनका फोन वहां मौजूद घास पर गिरा था, जिस वजह से फोन को नुकसान नहीं हुआ।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News