'श्रीकांत- आ रहा है सबकी आंखें खोलने' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट ने दर्शकों को किया प्रेरित

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 06:12 PM (IST)

नई दिल्ली। मुंबई में आयोजित टी-सीरीज़ और चॉक एन चीज़ फिल्म्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म "श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने" का ट्रेलर लॉन्च इवेंट दर्शकों को प्रेरित कर रहा था। लॉन्च के मौके पर नायक राजकुमार राव, शरद केलकर, निर्देशक तुषार हीरानंदानी और निर्माता भूषण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी मौजूद थे। हालाँकि, शाम का मुख्य आकर्षण निस्संदेह वास्तविक जीवन के नायक, श्रीकांत बोल्ला और उनकी पत्नी वीरा स्वाति की उपस्थिति थी, जिनकी प्रेरणादायक यात्रा फिल्म की आधारशिला के रूप में काम करती है।

 

इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण यह था कि टी-सीरीज़ ने सरकार की पहल को आगे बढ़ाया और ट्रेलर लॉन्च पर "श्रीकांत- आ रहा है सबकी आंखें खोलने" का ऑडियो ट्रेलर भी चलाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा श्रवण और दृष्टिबाधित लोगों के लिए सिनेमाघरों में फीचर फिल्मों की सार्वजनिक प्रदर्शनी में पहुंच मानकों के संबंध में हालिया दिशानिर्देश जारी किए जाने के बाद यह कार्रवाई हुई। यह पहली बार है कि किसी फिल्म का ट्रेलर किसी थिएटर में ऑडियो फॉर्मेट में भी चलाया गया है।

 

श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने" एक असाधारण यात्रा होने का वादा करता है, जो दृढ़ संकल्प, लचीलापन और विजय के विषयों को समेटे हुए है। ट्रेलर में बहुमुखी राजकुमार राव द्वारा श्रीकांत बोल्ला की अदम्य भावना के उल्लेखनीय चित्रण की एक आकर्षक झलक पेश की गई। ट्रेलर न केवल एक दृष्टिबाधित व्यक्ति की यात्रा को दर्शाता है, बल्कि उसके अद्वितीय चरित्र और बुद्धिमत्ता की कहानी भी दिखाता है और कैसे वह अपनी विकलांगता को कमजोरी नहीं बल्कि अपनी ताकत बनाता है।

 

तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित, "श्रीकांत" एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव देने के लिए तैयार है, जो दर्शकों को एक सच्चे नायक के असाधारण जीवन की एक अंतरंग झलक पेश करेगा। राजकुमार राव के साथ, फिल्म में ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक ने कहानी में अपना अनूठा जादू योगदान दिया है।

 

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी, 'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आँखें खोलने' तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 10 मई 2024 को अक्षय तृतीया के अवसर पर देशभर में रिलीज होगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News