'फिर आई हसीन दिलरुबा' की तरह ये नेटफ्लिक्स टाइटल भी हो सकते हैं आपकी वॉच लिस्ट में शामिल !

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2024 - 12:46 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेटफ्लिक्स की क्राइम थ्रिलर लिस्ट में आपको प्यार, धोखा और अराजकता के tangled web का मजा लेने के लिए कई बेहतरीन विकल्प मिलेंगे।

ये काली काली आंखें - प्यार का अंधेरा और खतरनाक रूप!
अगर आप उलझी हुई कहानियों के प्रशंसक हैं तो ये काली काली आंखें आपके लिए एकदम सही हैं। यह एक छोटे से शहर की कहानी है जहां एक शक्तिशाली राजनेता की बेटी एक निर्दोष लड़के पर खतरनाक तरीके से फिदा हो जाती है। यहां प्यार के ट्राइएंगल, साज़िशें और ड्रामा की कोई कमी नहीं है।

गन्स एंड गुलाब्स - छोटे शहर का अपराध और 90 के दशक का नॉस्टैल्जिया!
यह सीरीज आपको 90 के दशक के अजीबोगरीब पल्प फिक्शन में ले जाती है। गुलाबगंज नामक काल्पनिक शहर में सत्ता संघर्ष, हत्या और अनोखे पात्रों का बोलबाला है। यदि आपको हत्या की साजिशें पसंद हैं तो ये एक अच्छी घड़ी है।

डार्लिंग्‍स- बेहतरीन डार्क कॉमेडी और बदला!
यह फिल्म जटिल रिश्तों की कहानी को हास्य और सस्पेंस के साथ पेश करती है। इसकी कहानी पुरानी बदला लेने की ड्रामाओं को नए अंदाज में पेश करती है।

मोनिका, ओ माय डार्लिंग - ट्विस्ट की रानी!
ब्लैकमेल, हत्या और बहुत सारे ट्विस्ट से भरपूर एक विचित्र थ्रिलर! एक धमाकेदार कलाकार अभिनीत कास्ट यह नॉयर शैली का नाटक आपको अंत तक सोचने पर मजबूर कर देगा। कॉमेडी के रंगीन मिश्रण के साथ, रहस्य, और एक पुराने स्कूल की हत्या की साजिश, मोनिका, ओ माय डार्लिंग गूढ़ नाटक पेश करती है उलझे हुए रिश्ते.

लुडो - चार कहानियां, एक भाग्य का खेल!
लूडो में अराजकता, मौका और अपराध टकराते हैं, यह एक एंथोलॉजी फिल्म है जो चार को एक साथ जोड़ती है हत्या, रोमांस और विचित्र पात्रों की जुड़ी कहानियां। फिल्म में सब कुछ है। यह साहसिक, अप्रत्याशित और अंधेरे की सही खुराक के साथ है हास्य। अगर आपको फिर आई हसीन दिलरुबा में स्तरित कहानी और उलझे हुए प्रेम त्रिकोण पसंद हैं तो लूडो आपके लिए परम अराजक नाटक है!

किलर सूप - बदला गर्मागर्म सर्व किया गया!
यह डार्क कॉमेडी एक अनोखे विचार के साथ टेंशन और ट्विस्ट से भरी हुई है। एक सामान्य रसोइया जब अपने दुश्मनों को किलर सूप परोसने का फैसला करती है तो स्थिति बेहद मजेदार हो जाती है।

इन सभी टाइटल्स के साथ नेटफ्लिक्स आपके लिए कई रोमांचक विकल्प लेकर आया है। 

Source:Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News