सोनू निगम के साथ तेजस्वी प्रकाश ने शेयर किया स्टेज, ''एहसान तेरा'' गाना सुन फैंस हुए पागल

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 01:02 PM (IST)

मुंबई। नागिन फेम तेजस्वी प्रकाश एक बेहतर एक्टर के साथ-साथ एक अच्छी सिंगर भी हैं, यह बात शायद काफी कम लोगों को पता होगी, लेकिन इस वायरल विडियो के बाद सभी इनकी आवाज़ के दीवाने हो गए हैं। तेजस्वी प्रकाश के फैंस के लिए सोमवार की सुबह एक खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है। अभिनेत्री हर दिन सफलता की नई ऊंचाइयों को छू रही हैं और बीते रविवार की शाम को उन्होंने दर्शकों के सामने एक और नए टैलेंट का प्रदर्शन किया। नागिन 6-स्टार मंच पर सिंगर सोनू निगम के साथ शामिल हुई और पुराने बॉलीवुड गीत 'एहसान तेरा होगा मुझ पर...'की एक सुंदर प्रस्तुति दी।

सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें तेजस्वी बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। सोनू, जो दुनिया के सबसे पॉपुलर सिंगर में से एक हैं, अपनी गायकी से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं,  वहीं तेजा मंच पर चढ़ती हैं और गाना गाती है, तब करण कुंद्रा उनकी रिकॉर्डिंग करते समय काफी एक्साइटेड नज़र आते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तेजस्वी के नए टैलेंट को देख कर फैंस पूरी तरह हैरान दिखे। तेजस्वी और करण देश के सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल में से एक बनकर उभरे हैं। उनकी केमिस्ट्री उनके रिश्ते के बारे में बहुत कुछ कहती है और यह वीडियो इस बात का सबूत है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News