Taaza Khabar season 2 trailer out: udyogpati Vasant Gawde जिंदा हैं!

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 04:03 PM (IST)

मुंबई। वस्या और उसके वरदान के बीच आएगी उसकी किस्मत या कोई दुश्मन? चमत्कार और जादू की एक कहानी जो वास्या को लालच और अहंकार की यात्रा पर ले गई लेकिन क्या यह सब दिखावा था? बहुप्रतीक्षित हॉटस्टार स्पेशल्स 'ताज़ा ख़बर' अपने सीज़न 2 के साथ 27 सितंबर 2024 को विशेष रूप से डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के साथ वापस आ गया है।  वास्या की नियति और उसके वरदान को शक्तिशाली यूसुफ अख्तर द्वारा चुनौती दी जाएगी, जिससे उसे अपने प्रियजनों के साथ एक बार फिर अपनी जान जोखिम में डालनी पड़ेगी। क्या वास्या इससे लड़ने में सक्षम होगी या वरदान इस बार फिर उसका समर्थन करेगा?

बीबी की वाइन्स प्रोडक्शंस के बैनर तले रोहित राज और भुवन बाम द्वारा निर्मित और हिमांक गौर द्वारा निर्देशित, श्रृंखला में श्रिया पिलगांवकर, प्रथमेश परब, देवेन भोजानी और शिल्पा शुक्ला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अनुभवी अभिनेता जावेद जाफ़री यूसुफ अख्तर की उग्र और सशक्त भूमिका में कदम रखते हैं, जो वास्या के लिए एक बड़ा खतरा है।

इस सीज़न में, दर्शक अपनी सीटों से खड़े हो जाएंगे क्योंकि वास्या यूसुफ अख्तर के साथ अपने सबसे बड़े प्रदर्शन का गवाह बनेगा।

भुवन बाम ने कहा, “ताजा खबर सीजन 2 हर किसी के दिमाग में है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता क्योंकि हमने घोषणा की है कि वास्या वापस आ गई है! हमारे प्रशंसकों की प्रत्याशा अविश्वसनीय रही है, और मैं उनके सिद्धांतों और भविष्यवाणियों से अभिभूत हूँ। मैं अपने प्रशंसकों को आश्वस्त कर सकता हूं कि इंतजार इसके लायक होगा। सीज़न 2 की शूटिंग भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण रही है और मैं खुद को वास्या की आंखों में और उसके आसपास जो कुछ भी हो रहा है उसे संतुलित करने की उसकी यात्रा में देख सकता हूं। इस सीज़न में मेरे चरित्र का ग्राफ बढ़ता है और मुक्ति और अहसास की यात्रा पर निकलता है। इसके अलावा, इस बार मैंने प्रतिष्ठित जावेद जाफ़री के साथ सहयोग करने का भरपूर आनंद लिया और उनसे बहुत कुछ सीखा। ताज़ा ख़बर डिज़्नी+हॉटस्टार पर आपकी स्क्रीन पर आ रही है।''

जावेद जाफ़री ने कहा, “एक अभिनेता के रूप में, मुझे हमेशा अपनी आंतरिक क्षमताओं का पता लगाना और नई भूमिकाओं के साथ खुद को चुनौती देना पसंद है। जब मुझे ताज़ा ख़बर एस2 की पेशकश की गई, तो मैं खलनायक की भूमिका निभाने को लेकर उत्साहित था। यूसुफ बहुस्तरीय, शक्तिशाली और उग्र स्वभाव वाला है, जो अतीत में मेरे द्वारा निभाई गई किसी भी भूमिका से भिन्न है। भुवन बाम जैसे प्रभावशाली, मेहनती और युवा बल के साथ सहयोग करना अविश्वसनीय रहा है, जो हर समय भावुक और दृढ़निश्चयी रहते हैं। ताज़ा ख़बर मेरे लिए एक रचनात्मक रूप से संतुष्टिदायक अनुभव रहा है और दर्शकों को वस्या और युसूफ का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिलेगा।''

श्रिया पिलगांवकर ने कहा, “ताजा खबर में मधु का किरदार मेरे लिए बहुत खास है और मैं इस प्यार के लिए बहुत आभारी हूं। वह साहस और ताकत का प्रतीक है। सीज़न 1 में हम उसे एक यौनकर्मी के रूप में अपने जीवन में बदलाव करते हुए देखते हैं लेकिन अंततः वह सब कुछ खो देती है। सीज़न 2 में, वह जो उसका है उसे पुनः प्राप्त करने के लिए फिर से वापस आ गई है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ेगी, दर्शक वास्या के साथ उसके रिश्ते को परिपक्व होते देखेंगे। मधु ने मुझे प्रेरित किया है और मुझे उम्मीद है कि उसके गुणों ने कई अन्य महिलाओं के दिलों को छुआ है जो आज के युग में बाधाओं के बावजूद अपना नाम बनाना चाहती हैं। अंततः हमारे प्रशंसकों का प्यार और समर्थन जबरदस्त रहा है, और मैं इस उल्लेखनीय यात्रा के अगले अध्याय का अनुभव करने के लिए हर किसी के लिए उत्साहित हूं।

निर्देशक हिमांक गौड़ ने कहा, “ताजा खबर के साथ मैंने हमेशा जीवन की कठोर वास्तविकताओं को चित्रित करने और नायक, उसकी शक्तियों और यह कैसे उसकी यात्रा के पाठ्यक्रम को बदल देता है, के बीच संबंध दिखाने की कोशिश की है। सीज़न 1 को प्रशंसकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा गया था और यह एक ऐसी कहानी है जिसे दर्शकों ने गहराई से पसंद किया क्योंकि यह गरीबी से अमीरी तक की कहानी थी। भुवन बाम को लेना सबसे अच्छे सहयोगों में से एक था और अपने दर्शकों के साथ एक बंधन विकसित करने और उन्हें यह महसूस कराने के लिए उनसे बेहतर कोई नहीं था कि उनकी यात्रा उनकी अपनी है। सीज़न 2 के साथ, वास्या को उसके सच्चे अर्थों में, कच्चे, प्रामाणिक और उसकी भावनाओं पर वास्तविक रूप में देखा जाता है। प्रत्येक किरदार के ग्राफ में बदलाव दिखेगा और जावेद जाफ़री के साथ, पूरी गतिशीलता बदलने के लिए तैयार है। यह सीज़न एक शक्तिशाली और भावनात्मक सवारी होने का वादा करता है और हमें उम्मीद है कि दर्शक इसका आनंद लेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News