TVF का वेरी पारिवारिक का दूसरा एपिसोड रिलीज होने के 8 घंटों में कर रहा है #3 पर ट्रेंड

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 12:07 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। TVF (द वायरल फीवर) ने हमेशा से ही बेहद रिलेटेबल और इंगेजिंग कंटेंट डिलीवर किया है। ऐसे में अब उन्होंने एक नया शो वेरी पारिवारिक लाया है, जो कि उनका पहला वीकली डेली शो है। इसके आने के साथ ही शो को हर तरफ से प्यार मिल रहा है। शो के पहले एपिसोड को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है जबकि दूसरा एपिसोड भी दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ रहा है। बता दे कि दर्शक अब बेसब्री से इसके तीसरे एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं और इसके दूसरे एपिसाइड के रिलीज होने के बाद, ये यूट्यूब पर सिर्फ 8 घंटे में नंबर 3 पर ट्रेंड कर रहा है।

 

दर्शकों को TVF की वेरी पारिवारिक बहुत पसंद आ रही है। शो की कहानी एक मॉडल की कपल की है जो अपने माता-पिता के साथ एडजस्ट करने में सफल होते हैं। पहला एपिसोड के जबरदस्त तरीके से चलने के बाद दूसरा एपिसोड संडे द रविवार अब दिल को छू रहा है। इस शानदार माइलस्टोन को शेयर करते हुए मेकर्स इन कैप्शन में लिखा है -

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by TVF | The Viral Fever (@theviralfever)

 

"हमारे परिवार की ओर से आपके परिवार को, थैंक यू हमें सिर्फ 8 घंटों में यूट्यूब पर #3 ट्रेंडिंग में लाने के लिए! 

 

इसके अलावा TVF अपनी नई और बड़ी कहानियों के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहा है। हाल ही में उन्होंने द ग्रेट इंडियन कोर्ट नाम की एक नई सीरीज की अनाउंसमेंट की है, जो 70s और 80s के समय पर सेट है जब भारत में IT की लहर देखने मिली थी। एक और रोचक कहानी के साथ यह उनका सबसे एंबिशियस शो भी लग रहा है।

 

TVF अपने शो के साथ IMDb की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में सबसे आगे हैं। लिस्ट में उनके 7 शो हैं जो देश के किसी भी दूसरे कंटेंट प्रोड्यूसर से कहीं ज़्यादा हैं। इसके साथ ही, 'द ग्रेट इंडियन कोड' के अलावा, TVF के पास 2024 में रिलीज़ होने के लिए एक दिलचस्प शो हैं। रोमांचक बात यह है कि दर्शकों को सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले शो पंचायत, कोटा फ़ैक्टरी और गुल्लक के अगले सीज़न भी देखने को मिलने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News