जल्द शुरु होगी अहान शेट्टी और पूजा हेगड़े की फिल्म Sanki की शूटिंग, रिलीज डेट भी हुई अनांउस

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 12:57 PM (IST)

नई दिल्ली। अहान शेट्टी और पूजा हेगड़े जल्द ही फिल्म 'सनकी' में साथ नजर आएंगे। जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है, तब से फैंस इस नई जोड़ी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच सामने आ रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग 6 जून को शूटिंग शुरु हो जाएगी। इंटरनेशनल डिजाइनर केचा खम्फाकदी के साथ निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने एक एक्शन सीक्वेंस शेड्यूल शुरु करने की योजना बनाई है। 

 

अहान शेट्टी और पूजा हेगड़े की केमिस्ट्री मचाएगी धमाल 
इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए एक करीबी सूत्र ने बताया कि “टीम केचा द्वारा डिजाइन किए गए बहुत सारे एक्शन सीन के साथ एक सप्ताह के मुंबई शेड्यूल को शुरु करने के लिए पूरी तरह तैयार है और उसके बाद गोवा में अगला शेड्यूल होगा। उम्मीद है कि अहान और पूजा दोनों की केमिस्ट्री स्क्रीन पर कमाल दिखाएगी।'' यह 'सनकी' की एक बहुत ही अलग दुनिया होगी जिसे दर्शक इस फिल्म के साथ अनुभव करेंगे।

 

रिलीज डेट भी हुई तय 
आपको बता दें कि 'सनकी' एक हाई-ऑक्टेन थ्रिलर फिल्म है, जो दर्शकों को धमाकेदार एक्शन और मनोरंजक ड्रामा की एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाने का वादा करती है। साजिद नाडियाडवाला के नेतृत्व में बनाई जा रही इस फिल्म से मनोरंजन की दृष्टि दर्शकों को उम्मीदें बहुत अधिक हैं। यह फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी 2025 को रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Related News