Review: दो अनजान लोगों की लव स्टोरी है Highway Love, पसंद आएगी ऋत्विक और गायत्री की केमिस्ट्री

punjabkesari.in Friday, Jun 16, 2023 - 01:16 PM (IST)

वेब सीरीज - हाईवे लव (Highway Love)
निर्देशक - साहिर रजा (Sahir Raza)
स्टारकास्ट- ऋत्विक सहोरे (Ritvik Sahore), गायत्री भारद्वाज (Gayatri Bhardwaj), अंशुमन मल्होत्रा (Anshuman Malhotra)
OTT - Amazon miniTV
रेटिंग - 3

Highway Love: प्यार पर आपने ऐसी कई कहानियां देखी होंगी, जिसमें दो अनजाने लोग एकदूसरे के प्यार में पड़ जाते है और उन्हें मालूम भी नहीं पड़ता। एक ऐसी ही वेब सीरीज ' हाईवे लव' आज यानी 16 जून 2023 को अमेजॉन मिनी टीवी पर रिलीज हो गई है। साहिर रजा के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज में ऋत्विक सहोरे, गायत्री भारद्वाज और अंशुमन मल्होत्रा मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। तो आइए जानते है वेब सीरीज की कहानी...

 

कहानी
कहानी की शुरूआत हाईवे से होती है जहां इनाया बीच रास्ते में अपने बॉयफ्रेंड से झगड़ा कर लेती है और उसकी कार से उतर जाती है। रास्ते में पैदल चलते हुए उसकी मुलाकात कार्तिक उर्फ धुनधुन से होती है जिसकी कार पंचर हो जाती है, लेकिन उसे कार का टायर चेंज करना नहीं आता है। इनाया धुनधुन की कार का टायर चेंज करके उससे लिफ्ट मांग लेती है। इस तरह दो अनजान लोगों का सफर साथ में शुरू हो जाता है। 

इनाया रास्ते में बताती है कि वह एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए पूणे जा रही है इसके बाद धुनधुन भी उसके साथ वहां जाता है। कॉन्सर्ट खत्म होने के बाद जब इनाया वापस मुबंई जाने लगती है तो धुनधुन उससे रात को अकेले जाने के लिए मना करता और अपने घर चलने की रिक्वेस्ट करता है। वहीं जब धुनधुन इनाया के साथ अपने घर पहुंचता है तो घरवालों को उसके हाव भाव से साफतौर पर पता चल जाता है कि वह मन ही मन इनाया को पसंद करने लगा है। क्या धुनधुन इनाया से अपने दिल की बात कह पाएगा? क्या इनाया उसके प्रपोजल को असेप्ट करेगी? और क्या हाईवे से शुरू हुई ये लव स्टोरी शादी तक पहुंचेगी ? यह जानने के लिए आपको यह सीरीज देखनी होगी। 

 

एक्टिंग
'हाईवे लव' में ऋत्विक सहोरे ने बेहतरीन एक्टिंग की है, उनका शांत और मासूम बिहेवियर दर्शकों को काफी अच्छा लगेगा। वहीं गायत्री ने अपनी नेचुरल एक्टिंग और चुलबुले अंदाज से स्क्रीन पर एक अलग ही छाप छोड़ी है। दर्शकों को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आएगी।  

डायरेक्शन
हाईवे पर इससे पहले भी कई फिल्में बन चुकी हैं लेकिन साहिर रजा ने इस लव स्टोरी में एक नया कॉन्सेप्ट जोड़ने की कोशिश की है। छोटे-छोटे सीन को उन्होंने मजेदार बनाने की पूरी कोशिश की है, कुल मिलाकर कहें तो सीरीज आपको अंत तक जोड़े रखेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News