डबल एक्शन और ड्रामा के साथ लौट रही ''Rana Naidu'', और इस बार वह अकेला नहीं है!

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 03:23 PM (IST)

मुंबई। स्टार पावर और पारिवारिक साज़िश की टक्कर में, नेटफ्लिक्स का 2023 का ब्रेकआउट शीर्षक, राणा नायडू, एक अवश्य देखे जाने वाले दूसरे सीज़न के लिए तैयार है। श्रृंखला, जिसने ऑन-स्क्रीन पिता-पुत्र जोड़ी राणा और नागा नायडू को सुर्खियों में ला दिया, आगामी सीज़न में और भी अधिक एड्रेनालाईन-पंपिंग ड्रामा का वादा करती है।

कलाकारों की टोली के तनाव और चुंबकीय करिश्मे को बढ़ाते हुए, अर्जुन रामपाल सीजन 2 में राणा दग्गुबाती और वेंकटेश दग्गुबाती की पावरहाउस जोड़ी में शामिल हो गए हैं। अपने आकर्षक लुक और प्रभावशाली उपस्थिति के साथ, रामपाल की भूमिका इस एक्शन में दांव को बढ़ाने के लिए तैयार है- पारिवारिक झगड़ों और मूर्खताओं से भरपूर नाटक।

जैसे ही अगले अध्याय पर पर्दा उठता है, प्रशंसक अनुमान लगाने लगते हैं: क्या यह नया चरित्र गहरे संघर्षों को जन्म देगा, अप्रत्याशित गठबंधन बनाएगा, या चौंकाने वाले खुलासे करेगा? तनाव स्पष्ट है, और दर्शक सत्ता, ग्लैमर और व्यक्तित्व के टकराव की जंगली सवारी के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं।

सुंदर आरोन और लोकोमोटिव ग्लोबल द्वारा निर्मित, श्रृंखला करण अंशुमान द्वारा बनाई गई है और करण अंशुमान, सुपर्ण एस. वर्मा और अभय चोपड़ा द्वारा निर्देशित है।

राणा नायडू S2 के लिए बने रहें, केवल नेटफ्लिक्स पर!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News