राजकुमार हिरानी की डंकी ने नॉर्थ अमेरिका में 5 मिलियन डॉलर का आंकड़ा किया पार

punjabkesari.in Thursday, Dec 28, 2023 - 05:39 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी ने अपनी दिल छू लेने वाली कहानी से दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ा है। फिल्म को दुनिया भर में फैमिली ऑडियंस से बेहद प्यार मिला, जिससे हर एज के दर्शक प्रभावित हुए हैं। खासकर से, एनआरआई दर्शक इस फिल्म से काफी जुड़ाव महसूस कर रहे हैं और इसे एक ग्लोबली सक्सेसफुल  फिल्म बना दिया हैं, जिसका असर बॉक्स ऑफिर पर भी दिखा। और वो इसलिए क्योंकिडंकी ने नॉर्थ अमेरिका में 5 मिलियन डॉलर का ग्रॉस आंकड़ा पार कर लिया है।

डंकी वास्तव में एनआरआई दर्शकों के दिलों में उतर गई है। फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में 5 मिलियन डॉलर की कमाई करके इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ी है। इसके साथ, एसआरके इस साल संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में अपना खूब जादू चला रहे हैं। पठान, जवान और अब डंकी के साथ, शाहरुख की तीन फिल्में हैं जिन्होंने एक ही साल में 5 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार किया है। किंग खान भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक ही साल में तीन बार 5 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई करने वाले पहले अभिनेता बन गए हैं।

https://x.com/bolly_boxoffice/status/1739977714080395381?s=46&t=5RIwNRycJ8MV9YSxIBI6Fg

https://x.com/hettanna56/status/1739872402690199659?s=46&t=5RIwNRycJ8MV9YSxIBI6Fg

डंकी में शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी अब बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News