TVF के कोटा फैक्ट्री के रिलीज को पूरे हुए 5 साल, शानदार कहानी ने छुआ था दर्शकों का दिल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 05:19 PM (IST)

नई दिल्ली। TVF (द वायरल फीवर) एक ऐसा नाम है, जो दर्शकों के सामने हमेशा रिलेटेबल और एंगेज करने वाला कंटेंट लेकर आता है। उनके द्वारा दर्शकों की पसंद को अच्छी तरह से समझा जाता है, जिसकी वजह से उनका हर दूसरा शो दर्शकों संग जुड़ाव महसूस करता है। उन्हीं में से एक है, उनका शो कोटा फैक्ट्री, जिसके रिलीज को आज 5 साल पूरे हो चुके हैं। जहां, शो के 2 सीजन दर्शकों के सामने रिलीज किए जा चुके हैं, वहीं अब सभी द्वारा उसके तीसरे सीजन की रिलीज का इंतजार किया जा रहा है।

 

कोटा फैक्ट्री सबसे बड़े वेब सीरीज में से एक है और एक ऐसी सीरीज है जो की स्टूडेंट्स की कहानियों को इतनी अच्छी तरह से दिखने में कामयाब रहा है। और यही वजह है कि इसने पूरे देश के दर्शाकों के दिलों को छुआ है। TVF ने कोटा की गलियों से एक कहानी लाई है, जहां हर साल कॉम्पेटेटिव एग्जाम की तैयारी के लिए सबसे ज्यादा संख्या में युवा छात्र आते हैं। ऐसे में इस कहानी से आज के युवाओं अच्छी तरह से जुड़ाव महसूस कर पाते हैं।

 

TVF ने कोटा फैक्ट्री को सबसे जबरदस्त तरीके से स्क्रीन पर लाया है, और कहा जाए तो इस तरह से इसने एक पूरी जनरेशन को प्रेरित किया है। इस वजह से सीरीज को देश भर के दर्शकों का प्यार कर समर्थन मिला है। और शायद यही वजह है कि इसने IMDb के टॉप 250 लिस्ट में अपनी जगह बना ली है।

ऐसे में, कोटा फैक्ट्री के शानदार 5 साल पूरे होने पर, TVF ने सीरीज़ के खूबसूरत पलों को कैद करते हुए एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिससे हमें सीरीज़ को फिर से जीने का मौका मिलता है। साथ ही इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है:

"कोटा फैक्ट्री के 5 साल का जश्न मनाते हुए!
बच्चे 2 साल में कोटा से निकल जाते हैं! कोटा सालों तक बच्चों से नहीं निकलता!
यह रही लगन और मेहनत की रूह

#TVF #TheViralFever #KotaFactory

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by TVF | The Viral Fever (@theviralfever)

 

आज से 5 साल पहले कोटा फैक्ट्री TVF के लिए एक बड़ा कदम था। तब से, TVF ने पंचायत, गुल्लक, एस्पिरेंट्स और कई अन्य शानदार वेब कंटेंट लेकर आए हैं, जो न सिर्फ TVF के बल्कि इंडियन कंटेंट की दुनिया में भी बेस्ट हैं।

 

कोटा फैक्ट्री के रिलीज को 5 साल हो गए हैं और उसके बाद से TVF का इंडियन कंटेंट इंडस्ट्री में प्रभाव किस तरह का है, इसके बारे में कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। ऐसे में आने वाले दिनों में TVF यानी 2024 में पंचायत, गुल्लक, एस्पिरेंट्स और कई दूसरे वेब कंटेंट के नए सीजन्स लेकर आने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News