प्रीति जिंटा ने शुरु की Lahore 1947 की शूटिंग, शेयर की डायरेक्टर राजकुमार संतोषी संग सेल्फी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 04:17 PM (IST)

नई दिल्ली। आमिर खान प्रोडक्शन्स की मच अवेटेड फिल्म "लाहौर 1947" का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। यह इसलिए भी बड़ी बात है क्योंकि इसमें पहली बार सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान जैसे तीन बड़े और बेहद मशहूर नाम एक साथ नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में प्रीति जिंटा भी लीड रोल में हैं। हाल ही में प्रीति जिंटा ने फिल्म के सेट से कुछ बिहाइंड द सीन तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की हैं।

 

'लाहौर 1947' के सेट से प्रीति जिंटा ने शेयर की तस्वीर 
प्रीति जिंटा ने अपने सोशल मीडिया पर 'लाहौर 1947' की शूटिंग के दौरान की कुछ बेहतरीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें से एक क्लैपबोर्ड की तस्वीर है, साथ ही दूसरी तस्वीरों में प्रीति की राजकुमार संतोषी और एक दूसरे क्रू मेंबर के साथ सेल्फी में देख सकते हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है - "लाहौर 1947 के सेट पर 🎥🌟❤️ #newmovie #shoot #ting"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

 

सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार प्रीति जिंटा के चेहरे पर आप उत्साह देख सकते हैं। खास कर के इस मेगा प्रोजेक्ट के साथ, जिसे देखने के लिए सभी उत्साहित हैं। 'लाहौर 1947' को आमिर खान अपनी कंपनी आमिर खान प्रोडक्शंस के ज़रिए प्रोड्यूस करेंगे। जबकि इसे डायरेक्ट अनुभवी डायरेक्टर राजकुमार संतोषी करने वाले हैं। इस मच अवेटेड फिल्म में सनी देओल और प्रीति ज़िंटा लीड रोल में देखे जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News