झलक दिखला जा 10: सेमीफाइनल में चौंकाने वाले एलिमिनेशन में बाहर हुई निया शर्मा और नीति टेलर

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 10:58 AM (IST)

मुंबई। टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा और नीती टेलर को झलक दिखलाजा सीज़ल 10 के सेमीफाइनल के दौरान एलिमिनेट कर दिया गया। दोनों की सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है और यह दोनो शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक थे। इस एलिमिलेशन से करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही को भी झटका लगा।

एलिमिनेशन के बाद निया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया। अभिनेत्री ने लिखा कि, ‘वह शो में अपने सफर से खुश हैं। उसने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे ‘अननेसेसरी ट्रेन्ड’ शुरू न करें या शो को ' ‘बायस्ड' न कहें, यह कहते हुए कि किसी ने भी गलत नहीं किया है’।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nititaybawa (@nititaylor)

JDJ 10 में अपने सफर के बारे में बात करते हुए, नीति सोशल मीडिया पर लिखती हैं, "शुरुआत से अंत तक, यह वास्तव में मेरे लिए एक रोलर कोस्टर की सवारी रही है!.. मैं अपने छोटे बच्चे @theakashthapa को धन्यवाद देना चाहती हूं .. हमारे सभी नोक झोंक और पूरे प्यार के साथ .. आप हमेशा मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर रहे हैं और गुस्सैल वाला नेता भी ... आप जानते हैं कि मैं आपको कितना प्यार करती हूं और तुम्हारी इज्जत करती हूं!.. तुम सबसे मिलनसार, सबसे प्यारी चीज हो! जब मैं तुमसे मिली, तो मुझे तुम्हारा पीछा करना याद आया और मैं भाईसाहब की तरह हूं इस आदमी में कुछ और स्तर की ऊर्जा है और क्या शैली- और मेरे लिए शुरुआती दिनों में यह केवल आपके और आपके स्तर से मेल खाने के लिए था। और आज मैं गर्व से कह सकती हूं कि मैंने आकाश थापा के साथ नृत्य किया और मैंने उनके स्तर का मिलान किया। आप एक अद्भुत नर्तक हैं, और इतने सुंदर आप जो प्यार करते हैं उसे करना कभी बंद न करें और इतनी कम उम्र में आपने इतना सब हासिल कर लिया है और आप जानते हैं कि मुझे कितना गर्व है और मैं कामना करती हूं और आशा करती हूं कि आपके सभी सपने सच हों और मैं आपके लिए सबसे खुश रहूंगी।"

उन्होंने आगे कहा, "@रुतुपारेख92 कहां से शुरू करें- आप सबसे कठिन टास्क मास्टर रही हैं लेकिन आप शुद्ध प्रेम हैं, जब लोगों ने छोड़ा तब भी आप हमारे साथ खड़े रहे, जब लोगों को जल्दी जाना पड़ा तब भी आप हमारे साथ खड़े रहे, आप इसकी रीढ़ थे समूह, सुनिश्चित किया कि मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देता हूं और आपके संदेश हमेशा मेरे दिन को बेहतर बनाते हैं। आपने मुझ पर विश्वास किया.. मुझे डांटा, सुनय्या बहूत लेकिन यह सब मेरी बेहतरी के लिए और आप जानते हैं कि मैंने हमेशा आपको बताया कि इस तरह मैं बेहतर हुआ और बेहतर बन गया .. जब हम अलग हुए थे, तो आपने एक आंसू नहीं बहाया था, लेकिन केवल हमें बताया था कि यह ठीक है मैं हूं ना आप लोगों के साथ, चिंता न करें हम इसे दूर कर लेंगे। और वह हुआ, आप सबसे अच्छे शिक्षक हैं जो किसी के पास हो सकते हैं , मेरा सबसे अच्छा वॉशरूम पार्टनर, मेरे सबसे अच्छे दांत वाले। मेरे पसंदीदा व्यक्ति.. मेरी मम्मी!!!

इस अवसर के लिए शुक्रिया झलक!"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News