आधुनिक रिश्तों की एक और नई कहानी बुनते हुए, TVF के अरेंज्ड कपल का एपिसोड 4 हुआ रिलीज़!

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 02:58 PM (IST)

नई दिल्ली। TVF ने वाकई युवा ( Youth ) भीड़ की नब्ज़ को समझने के कौशल में महारत हासिल कर ली है। यह कहना उचित होगा कि भारत में कोई और कंटेंट क्रिएटर नहीं है जो युवाओं को उनसे बेहतर समझता हो। उन्होंने हमेशा अपने रिलेटेड शो के ज़रिए अपने दर्शकों के साथ सही तालमेल बिठाया है, जो उनके शो "अरेंज्ड कपल" में काफ़ी स्पष्ट है। जहाँ शो ने अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों को आकर्षित किया है, वहीं TVF ने एपिसोड 4 रिलीज़ किया है, जो आधुनिक समय के रिश्तों का एक और अध्याय खोलता है।

 

चौथा एपिसोड 'वी नीड टू टॉक'  किया रिलीज़ 

TVF ने अरेंज्ड कपल का चौथा एपिसोड 'वी नीड टू टॉक' रिलीज़ किया है। यह एपिसोड अनु और ऋषि के जीवन को दर्शाता है, जब वे अपनी "अरेंज्ड टू लव" यात्रा शुरू करते हैं, नए ड्रामे देखते हैं और साथ में बात करना, हँसना और प्यार करना सीखते हैं। शो में सृष्टि श्रीवास्तव और हरमन सिंहा मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही नीलू डोगरा, संजय गुरबक्सानी, गुंजन हरिरामनी, प्रवीण राज, श्रेया सिंह और अंकित मोटघरे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

 

अरेंज्ड कपल से लेकर परमानेंट रूममेट्स तक, TVF ने एक रिश्ते के दो चरम पहलुओं को बहुत खूबसूरती से दिखाया है। रिश्ते की बुनियादी बातों की उनकी समझ और उसे स्क्रीन पर लाने की उनकी क्षमता देखने लायक है। TVF इस साल वाकई शानदार प्रदर्शन कर रहा है। एक के बाद एक, वे वाकई दिलचस्प कंटेंट लेकर आ रहे हैं। सपने वर्सेज एवरीवन, वेरी पारिवारिक, पंचायत S3, कोटा फैक्ट्री S3 और गुल्लक S4 से लेकर अरेंज्ड कपल भी काफी आशाजनक लग रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News