राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक शूजित सिरकार ने किया अपनी अगली फिल्म का ऐलान

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 06:29 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सरदार उधम’ की जबरदस्त सफलता के बाद, जो कि 2023 में पांच नेशनल  अवॉर्ड्स जीती, उसे बनाने वाले फिल्म मेकर शूजित सरकार 2024 में अपनी नई फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापस आ रहे हैं।

 

शूजित सरकार ने निर्देशक के रूप में 'विकी डोनर', 'मद्रास कैफे', 'पीकू', 'अक्टूबर', 'गुलाबो सिताबो' और 'पिंक' जैसी अनोखी फिल्मों के द्वारा अपने आप को एक बेमिशाल फिल्म मेकर के रूप में स्थापित किया है। उनकी सिंपल लेकिन इम्पैक्टफुल कहानियां दुनिया भर के दर्शकों के साथ गहराई से जुडी हुई हैं। जिससे उन्हें एक शानदार फैनबेस मिलने के साथ, दुनिया भर से तारीफें भी मिली हैं।

 

शूजीत सरकार की नेक्स्ट फिल्म, उनके बैनर राइजिंग सन फिल्म्स के तहत निर्मित, ने हाल ही में शूटिंग पूरी की है और फिल्म की शूटिंग खास कर के यूएसए में की गई है।हाल ही में एक जाने माने पोर्टल के साथ इंटरव्यू में प्रोजेक्ट के बारे में बोलते हुए, सरकार ने अपनी कमिटमेंट जताई कि वह अपनी सभी फिल्मों के जरिये से दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचना चाहते हैं। उन्होंने कहा, "मेरी अगली फिल्म भी इसी लक्ष्य के साथ बनाई गई है। यह आपको एक आम आदमी के जीवन और उसकी एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी यात्रा में ले जाएगी और आपको उसके साथ मुस्कुराने पर मजबूर कर देगी।

इस साल सिनेमाघरों में शूजीत सरकार की कहानी कहने की शैली का सामने आना निश्चित रूप से दर्शकों के लिए रोमांचक होने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News