पूजा एंटरटेनमेंट का 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर 26 मार्च को रिलीज होगा

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 12:02 PM (IST)

नई दिल्ली।  पूजा एंटरटेनमेंट के 'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर का इंतजार खत्म हो चुका है! 26 मार्च को इस महान धमाकेदार उत्सव के लिए तैयार रहें, जो कि पोस्टर के द्वारा अब जारी किया जा चुका है, और 10 अप्रैल को होने वाली इस मौजूदा धमाकेदार ट्रेलर की घोषणा करता है! बड़े मियां छोटे मियां को सीटी मार एंटरटेनर के रूप में तैयार होने के लिए अपने कैलेंडर को चिह्नित करें, जो आपके रक्तप्रवाह को बढ़ाने का वादा करता है!

 

पूजा एंटरटेनमेंट ने साल के सबसे धमाकेदार एक्शन फिल्म के प्रशंसकों में उत्साह की लहरें भेजी हैं, जब वह 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर लॉन्च तिथि की घोषणा करता है। आधिकारिक पोस्टर दोनों डायनामिक योद्धा - अक्षय कुमार को बड़े मियां और टाइगर श्रॉफ को छोटे मियां के रूप में दिखाता है, मनुषी चिल्लर और आलिया एफ के साथ। यह फिल्म 10 अप्रैल 2024 को बड़े पर्दे पर आने वाली है।

 

पूजा एंटरटेनमेंट का 'बड़े मियां छोटे मियां' अपनी रोमांचक कहानी, शानदार प्रदर्शनों और उच्च-ओकटेन क्रिया दृश्यों के साथ दर्शकों को आकर्षित करने का वादा करता है, जो पैमाना और प्रामाणिक क्रिया के क्षणों को प्रस्तुत करता है।

 

बड़े और छोटे मियां आपको कुछ दिल दहलाने वाले क्षणों के माध्यम से ले जाएंगे। यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है - यह एक भावनाओं, रोमांच और उत्साह का रोलर कोस्टर है जो आपको अधिक मांगने पर बाद में छोड़ देगा। इसलिए, अपने कैलेंडर को चिह्नित करें, खबर फैलाएं, और अपनी आँखों के सामने वर्ष के धमाकेदार दृश्यों का दृश्य करने के लिए तैयार हो जाएं!

 

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट के सहयोग से AAZ फिल्म्स प्रस्तुत करते हैं 'बड़े मियां छोटे मियां'. इसे अली अब्बास ज़फ़र द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है, और इसे वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास ज़फ़र ने निर्मित किया है। फिल्म का रिलीज इस ईद, 10 अप्रैल 2024 को होने की योजना है, जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया एफ और मनुषी चिल्लर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News