बड़े मियां छोटे मियां दुनिया भर में 36.33 करोड़ की कमाई कर दर्शकों की फेवरेट फिल्म बनी !

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 01:07 PM (IST)

नई दिल्ली ।   अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत पूजा एंटरटेनमेंट की एक्शन एंटरटेनर "बड़े मियां छोटे मियां" ने सिनेमाघरों में धूम मचा रही है , दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है और  बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।  अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म  दुनिया भर में 36.33 करोड़ के शानदार कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस विजेता के रूप में उभरी है।


त्योहारी ईद की छुट्टियों का फायदा उठाते हुए, फिल्म ने  मजबूत शुरुआत की है, देशभर के लोगों को इस रोमांचक कहानी को देखने के लिए आकर्षित किया है। अपने एड्रेनालाईन-पंपिंग सीन और शानदार प्रदर्शन से व्यापक प्रसंशको का दिल जीतते हुए, "बड़े मियां छोटे मियां" एक शानदार सफलता के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

फिल्म का बज इतना अच्छा था जिसकी वजह से  सिनेमाघरों फुल हाउस हो गए है और टिकटों की बिक्री भी बढ़ गई है, जिसकी वजह से उम्मीदें चरम पर पहुंच गई हैं। सप्ताहांत नजदीक आने के साथ, एक ब्लॉकबस्टर उपस्थिति की उम्मीदें अधिक हैं 

 

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट आज़ फिल्म्स के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत करते हैं। अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित यह फिल्म आज हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है, जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News