ईद पर एक्शन से भरपूर ''बड़े मियां छोटे मियां'' ने सिनेमाघरों में मचाई धूम, इन हस्तियों ने की तारीफ

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 02:07 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक्शन से भरपूर फिल्म, 'बड़े मियां छोटे मियां' ने ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों में धूम मचा दी है और इसे अपने रोमांचक प्रदर्शन और बढ़िया कहानी के लिए मशहूर हस्तियों और दर्शकों से  प्रशंसा भी मिल रही है।

 

फेमस एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, "मुझे कल रात #बडे़मियांछोटेमियां देखने में बहुत मजा आया। @अक्षयकुमार और @टाइगरजैकीश्रॉफ के बीच की केमिस्ट्री, ब्रोमांस एक वहां है। आप बस अद्भुत थे - आशा है कि आपको और अधिक देखने को मिलेगा। @aslisona @manushi chhillar @alayaf आपको स्क्रीन पर जगमगाता हुआ देखना एक सुखद अनुभव था-@दीपशिखादेशमुख @jackkybhagnani @vashubhagnani जी ने असाधारण रूप से इस शैली का निर्माण किया। आपसे बेहतर किसी ने नहीं किया। पूरी टीम को अपार सफलता की शुभकामनाएँ बॉक्स ऑफ़िस।"

 

 

बॉलीवुड की एक अन्य आइकन, शिल्पा शेट्टी ने अपने विचार साझा किए, "बड़े मियां मेरे छोटे मिया जी के साथ। क्या एक्शन मैग्नम ओपस है! @बहुत मनोरंजक है। शानदार ढंग से किया गया @अक्षयकुमार @tigerjackieshroff @दीपशिखादेशमुख @jackkybhagnani गर्व करो इतनी कठिन फिल्म बनाना ! @अलीअब्बासज़फ़र झुकें, आपने एक व्यावसायिक मनोरंजनकर्ता बनाया।"

 

 

संगीतकार और गायक विशाल ददलानी ने प्रशंसकों से आग्रह किया, "लोग! सिनेमाघरों में #बडेमियाचोटेमियान देखने जाएं! बॉक्स-ऑफिस तोड़ दें @अलीअब्बासज़फ़र @अक्षयकुमार @टाइगरजैकीश्रॉफ़ @विशालमिश्राऑफिशियल।"

 

इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों से मिल रही शानदार समीक्षाओं के साथ, 'बड़े मियां छोटे मियां' अपने स्टार-स्टडेड कलाकारों और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हुए एक ब्लॉकबस्टर हिट होने का वादा करता है। बड़े पर्दे पर 'बड़े मियां छोटे मियां' का जादू देखने का मौका न चूकें - इसे अभी सिनेमाघरों में देखें!

 

 

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट फिल्म्स के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत करते हैं। अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News