बॉलीवुड में ट्रेंड्स को फॉलो करने पर करण जौहर के तंज पर अनिल कपूर का रिएक्शन!

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 11:53 AM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मेगास्टार अनिल कपूर ने बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स पर करण जौहर के क्रिप्टिक नोट पर अपना रिएक्शन दिया, जो बॉक्स ऑफिस  ट्रेंड को आँख बंद करके फॉलो कर रहे हैं। करण ने एक नोट साझा किया, जिसमें उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि कैसे फिल्ममेकर बॉक्स ऑफिस पर जीत हासिल करने के बाद अलग-अलग जॉनर की फिल्मों की सफलता को दोहराना चाहते हैं।

 

करण ने लिखा “बड़ा स्केल चाहिए तो वो बनाओ। एक्शन चली. एक्शन बनाओ! लव स्टोरी चली तो लव स्टोरी बनाओ! चिक फ्लिक हिट हुई तो वहां जाओ! मौसम हर हफ़्ते बदलता है... यकीन हर हफ़्ते बदलता है! बॉक्स ऑफिस है भैया, इंस्टाग्राम रील नहीं... 30 सेकंड की ट्रेंडिंग में रह जाओगे वहीं के वहीं!”  इस पर रिएक्शन देते हुए, अनिल कपूर ने कहा कि वह करण की बातों से सहमत हैं और फिल्ममेकर की राय को "एपिक" कहा।

 

 

 

फिलहाल, अनिल कपूर अपने प्रोडक्शन वेंचर 'क्रू' की सफलता का जश्न मना रहे हैं, जिसमें करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'एनिमल' और 'फाइटर' से लगातार बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल करने वाले एक्टर अब अपने अगले प्रोजेक्ट 'सूबेदार' का इंतजार कर रहे हैं, जिसे सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News