अनिल कपूर ने स्कूली बच्चों के साथ बिताए कुछ खुशनुमा पल, शेयर की तस्वीरें !

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 05:21 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अनिल कपूर को हाल ही में स्कूली बच्चों के साथ एक अच्छा समय बिताते हुए देखा गया। एक्टर अपने बचपन की यादों को ताजा कर रहे थे। मेगास्टार ने स्कूली बच्चों के साथ एक अच्छा पल बिताने के लिए अपनी मॉर्निंग वॉक से ब्रेक लिया। अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने इन पलों को शेयर किया। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्हें उन बच्चों के साथ कितना आनंद आ रहा है। कपूर ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "बैक टू स्कूल फील्स विद डीज़ लिटिल वन्स." अपने एनरजेटिक पर्सनालिटी के लिए मशहूर सिनेमा आइकन को उनके साथ मजेदार बातचीत करते देखा गया।

 

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर 

तस्वीरों में अनिल कपूर जॉगिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं। एक्टर, जो अपनी अगली थिएट्रिकल रिलीज 'सूबेदार' के लिए तैयारी कर रहे हैं, उन्होंने अक्सर फिटनेस के प्रति अपना समर्पण दिखाया है। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी टोंड फिजिक की एक झलक साझा की थी, जिसे हॉलीवुड प्रोड्यूसर रोरी मिलिकिन से बहुत प्यार मिला, जो 'रेनर्वेशन्स' का हिस्सा थे, जिसमें एक एपिसोड में कपूर और अभिनेता-फिल्म निर्माता जेरेमी रेनर ने अभिनय किया था।

 

 

बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट हैं अनिल कपूर

दरअसल, इससे पहले जेरेमी रेनर ने भी मेगास्टार की एक फिटनेस पोस्ट को लाइक किया था। वर्तमान में, अनिल कपूर बिग बॉस ओटीटी 3 की होस्टिंग में व्यस्त हैं, जिससे एक होस्ट के रूप में उनकी शुरुआत हुई है। उनकी आने वाली थिएट्रिकल रिलीज़ 'सूबेदार', जिसकी घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी, निर्देशक सुरेश त्रिवेणी के साथ अभिनेता का पहला कोलैबोरेशन है। इसके अलावा अनिल कपूर के वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होने की भी अफवाह है।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News